Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

एनिवर्सिरी/ माधुरी दीक्षित ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में दी पति को शादी के सालगिरह की बधाई

Dainik Bhaskar | Oct 18, 2018, 05:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की कल 19वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस मौके पर माधुरी ने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक फोटो शेयर किया। फोटो के कैप्शन माधुरी ने अपनी फिल्म दिल तो पागल है का फेमस डायलॉग के साथ लिखा। माधुरी ने लिखा- कहीं न कहीं, कोई न कोई मेरे लिए बनाया गया है... ये बात तब सच साबित हो गई जब मैं इस आदमी से मिली। हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी राम लव यू!Advertisement

 

गौरतलब है कि 80 और 90 के दशक की लीडिंग लेडी रही माधुरी दीक्षित ने 1999 में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के कार्डियोवेस्कुलर सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी की है। श्रीराम माधव और माधुरी अब दो बेटों अरीन और रियान के पेरेंट्स हैं।

पेरेंट्स ने ढूंढा था 12 साल बड़ा लड़का

  1. माधुरी के पेरेंट्स यह कभी नहीं चाहते थे कि वे फिल्मों में करियर बनाएं। इसलिए उन्होंने शादी के लिए लड़के की तलाश करनी शुरू कर दी। यह तलाश सिंगर सुरेश वाडकर पर जाकर खत्म हुई थी।

    Advertisement

  2. माधुरी, सुरेश से 12 साल छोटी हैं। सुरेश द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद माधुरी के पेरेंट्स की चिंता और बढ़ गई थी। उन्हें लगता था कि अगर माधुरी फिल्मों में ज्यादा काम कर लेंगी तो उनकी शादी में दिक्कतें आएंगी। हालांकि पेरेंट्स ने ही बाद में लंदन बेस्ड डॉ. श्रीराम नेने को माधुरी के लिए पसंद किया था।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement