अपकमिंग / खास अंदाज में हुई दी जोया फैक्टर के ट्रेलर रिलीज की घोषणा, 27 अगस्त को आएगा जोया कवच

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2019, 07:20 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.सोनम कपूर की आने वाली फिल्म द जोया फैक्टरका ट्रेलर 27अगस्त को लॉन्च होगा। मेकर्स नेट्रेलर रिलीज की डेट का अनाउंसमेंट भी बेहद अलग अंदाज में किया है। प्रमोशनल वीडियो में पंकज धीर, जोया फैक्टर कोजोया कवचकह रहे हैं। इसी वीडियो में मूवी के ट्रेलर की लॉन्चिंग डेट 27अगस्त बताई गई है।

जोया कवच है गुडलक: वीडियो में पंकज धीर कह रहे हैं- मैंपंकज धीर लाया हूं आपके लिए जोया कवच। एक अनोखा फोटो फ्रेम जो बना है इंडिया की लकी चार्म जोया के फोटो से। ये टिकाऊ है, खूबसूरत है और इससे गुड लक रेज निकलती हैं, 600 एमबीपीएस की स्पीड से। पंकज कह रहे हैं-गुडलक नहीं आया तो मनी बैंक गारंटी है। उन्होंने अपील की अपना गुडलक आज ही बुक करें।

सोनम ने भी किया शेयर :प्रमोशनल प्रमोशनल वीडियो से सोनम इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। सोनम ने कैप्शन में भी लिखा है-आ गया जोया कवच। इसके पहले मोशन पोस्टररिलीजकिया गया था। जिसमें सोनम कपूर क्रिकेट हेलमेट और बैट लिए दैवीय अवतार में नजर आईं थीं।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी :फिल्म की कहानी एक राजपूत लड़की जोया सिंह सोलंकी पर बेस्ड है। जोया एडवरटाइजिंग एजेंसी में एग्जीक्यूटिव है और इसी सिलसिले में वह वर्ल्ड कपके दौरान इंडियन क्रिकेट टीम से जुड़ जाती है। जल्द ही जोया टीम का लकी चार्म बन जाती है। कहानी में ट्विस्टतब आता है जब जोया टीम कैप्टन निखिल खोड़ा से प्यार करने लगती है। लेकिन, वो अंधविश्वास और लकी चार्म जैसीचीजों पर यकीन नहीं करता है। निखिल का किरदार दलकीरसलमान ने निभाया है।

Share
Next Story

अरुण यादें / सिनेमा को भारत का वैकल्पिक धर्म बताते थे जेटली, कहते थे- इसे देखकर युवा ज्यादा सीखते हैं

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News