Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

सेलेब लाइफ/ अरबाज से तलाक के बाद अब मैं पहले से ज्यादा सुखी हूं- मलाइका अरोड़ा

मलाइका सितम्बर में रिलीज हो रही फिल्म पटाखा में आइटम सॉन्ग हैलो-हैलो पर थिरकती नजर आएंगी।

Dainik Bhaskar | Sep 22, 2018, 07:49 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  मलाइका अरोड़ा को सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लिए एक साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है। अब उन्होंने यह बताया है कि अरबाज से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने खुद को कैसे संभाला और कैसे उनकी जिंदगी बदल गई। 44 साल की मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे अरबाज से अलग होने के बाद पहले से ज्यादा शांत और सहज महसूस कर रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वे अब पहले से ज्यादा सुखी भी हैं। 

मलाइका सोचती थी आगे क्या होगा

  1. ख्याल आता था कि अब जिंदगी कहां जाएगी

    मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा- "मेरे मन में कई तरह के ख्याल आते थे। जैसा कि सभी को लगता है, वैसे ही मैं भी सोचती थी कि अब आगे क्या होगा? जिंदगी कहां लेकर जाएगी? लेकिन मैंने किसी भी बात को खुद पर हावी नहीं होने दिया और न ही आपा खोया। मेरे लिए यह सबसे अच्छी बात रही। बस मैंने सब कुछ वक्त पर छोड़ दिया और बेहतर समय आने का इंतजार किया।"

  2. सट्टेबाजी की आदत से परेशान थीं मलाइका

    जून 2018 में जब अरबाज खान क्रिकेट में सट्टेबाजी के आरोप में फंसे, तब उन्होंने खुद चौंकाने वाला बयान दिया था। अरबाज ने माना था कि मलाइका के साथ उनका रिश्ता सट्टेबाजी की आदत की वजह से बर्बाद हुआ। अरबाज ने बताया था कि सट्टेबाज वसूली के लिए मलाइका को भी फोन करने लगे थे। इसी को लेकर अनबन शुरू हुई थी और बात तलाक तक पहुंच गई।

  3. 5 साल डेटिंग, शादी, 19 साल बाद तलाक

    मलाइका और अरबाज ने करीब 5 साल की डेटिंग के बाद 1998 में शादी की थी। लेकिन 2016 में वे अलग रहने लगे और मई 2017 में उनके तलाक पर कानूनी मुहर लग गई। उनका 15 साल का बेटा अरहान खान अब मलाइका के साथ रहता है। तलाक के बावजूद अरबाज और मलाइका को अरोड़ा और खान परिवार के साथ देखा जा सकता है।

  4. अरबाज कर रहे दूसरी शादी की तैयारी

    अरबाज खान इन दिनों मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर पार्टीज और पब्लिक इवेंट्स में साथ देखा जा सकता है। अगस्त में ऐसी खबर आई थी कि 51 साल के अरबाज जॉर्जिया से दूसरी शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स में करीबी सूत्रों के हवाले से कहा गया था अरबाज और जॉर्जिया की शादी के लिए खान परिवार की सहमति नहीं मिली है।

  5. इसलिए तैयार नहीं खान फैमिली

    सलमान और उनके पेरेंट्स को लगता है कि अरबाज की शादी इसलिए टूटी है, क्योंकि वे जिंदगी में कुछ खास नहीं कर पाए। खुद के दम पर पहचान बनाने वाली मलाइका ने अरबाज से शादी सिर्फ इसलिए की थी, क्योंकि वे सलमान के भाई हैं। अरबाज खुद की पहचान बनाने की बजाय अपने सुपरस्टार भाई पर ही डिपेंड होते गए। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें