पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईपीएस शिवानी शिवाजी रॉय के रोल में लौटीं रानी, सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने के लिए करेंगी संघर्ष

9 महीने पहले
No ad for you

बॉलीवुड डेस्क.  रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म \'मर्दानी 2\' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। वे इस फिल्म से 5 साल बाद आईपीएस शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में वापसी कर रही हैं। 2014 में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था, जिसमें शिवानी की लड़ाई चाइल्ड ट्रैफिकिंग और ड्रग्स के खिलाफ थी। फिल्म को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया था। \'मर्दानी 2\' के डायरेक्टर गोपी पुथ्रण हैं और इस बार फिल्म में शिवानी एक सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी। 
 

    

कोटा, राजस्थान की कहानी
 
फिल्म की कहानी राजस्थान के कोटा शहर की है, जहां देशभर में लाखों बच्चे कोचिंग के लिए जाते हैं। ट्रेलर की शुरुआत नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो की रिपोर्ट के साथ की गई है, जिसके मुताबिक, भारत में हर साल 18 वर्ष से कम उम्र के लड़कों द्वारा 2000 से अधिक बलात्कार किए जाते हैं और यह सिर्फ रजिस्टर्ड केसों का आंकड़ा है। ट्रेलर में इस बात का दावा किया गया है कि कहानी सत्यघटित घटना पर आधारित है। 
 

13 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
 
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। \'भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप\' में अकबर के बचपन का रोल कर चुके विशाल जेठवा इसमें बतौर विलेन दिखाई देंगे। फिल्म में रानी और विशाल के अलावा विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना और राजेश शर्मा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved