एक्सक्लूसिव / बंद हुई 'मुन्नाभाई' सीरीज की तीसरी फिल्म, बोमन ईरानी ने बताया- मेकर्स को कहानी पसंद नहीं आई

Dainik Bhaskar

Oct 20, 2019, 10:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). 'मुन्नाभाई' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर ऑडियंस के उत्सुकता है। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म की मेकिंग को लेकर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन इसके पहले दो पार्ट्स 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' में अहम भूमिका निभा चुके बोमन ईरानी की मानें तो फिल्म बंद हो चुकी है। उन्होंने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में यह बयान दिया।

कहानी से खुश नहीं मेकर्स

बोमन ने बताया, "लोगों को अभी भी लगता है कि तीसरा पार्ट अंडर प्रोडक्शन है। लेकिन सच यह नहीं है। फिल्म बंद हो चुकी है। इसकी कहानी लिखी गई थी, लेकिन खुद मेकर्स उससे खुश नहीं थे। पिछले दोनों पार्ट्स के स्केल से यह कहानी मैच नहीं कर रही थी। लिहाजा, वे इसे नहीं बना रहे। हकीकत यह भी है कि अगर मुन्नाभाई सीरीज का अगला पार्ट ऐलान कर एक एवरेज फिल्म भी बना दी जाए तो वह भी चल जाएगी। लेकिन फ्रेंचाइजी का ऐसा कोई इरादा नहीं है। मेकर्स यह बिल्कुल नहीं चाहते थे कि फिल्म के अगले पार्ट से दर्शकों को निराशा हाथ लगे।"

'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्यस्त बोमन

बोमन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। मिखिल मुसले के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय का लीड रोल है। बोमन इसमें एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगे।

Next Story

इंटरव्यू / 'घोस्ट' की एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने बताई फिल्म के पीछे की सच्ची कहानी, 1981 में घटी थी घटना

Next