Quiz banner

इटली के लिए रवाना हुईं लड़के के साइड की लेडीज, रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा ने शेयर कीं फोटोज

4 वर्ष पहले
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल में सात फेरे लेंगे। कपल शुक्रवार रात रवाना हो चुका है वहीं अब रणवीर की टीम से उनकी मैनेजर सुसान रॉड्रिग्स, स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और अन्य गर्ल्स भी वेडिंग अटेंड करने के लिए निकल पड़ी हैं। रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा ने गर्ल्स टीम की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ये हमारा वेडिंग लुक है #RanveerKiShaadi #deepveerkishaadi, ये लड़के की साइड की लेडीज हैं।

 

विचित्र ड्रेसअप में दिखी टीम : फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले रणवीर की टीम भी उनकी ही तरह अतरंगी आउटफिट में एयरपोर्ट पर दिखी। उनकी स्टाइलिस्ट निताशा पिंक हेयर में काफी कलरफुल अंदाज में नजर आईं। गर्ल्स वेस्टर्न आउटफिट के साथ कानों में झुमके, माथे पर मांगटीका और गले में मालाएं पहने हुई हैं। यही नहीं, शादी में शामिल होने जा रही टीम एक्साइटेड होकर एयरपोर्ट से फ्लाइट तक ढोल बजाती दिख रही है।

 

कौन हैं निताशा : स्टाइलिस्ट निताशा गौरव कई सालों से रणवीर के कपड़े डिजाइन कर रही हैं लेकिन वेडिंग में कपल सब्यसाची के आउटफिट पहने नजर आएगा। दीपिका-रणवीर की ग्रैंड वेडिंग के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। वहीं मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में दूसरा रिसेप्शन होगा।

 

वेडिंग शूट के लिए फाइनल हुई कंपनी : दीपिका-रणवीर के वेडिंग शूट के लिए एक नामी कंपनी भी हायर कर ली गई है जो शादी के फोटोज और वीडियो शूट करेगी। ये वही कंपनी है जो पहले अनुष्का-विराट, धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल, बिपाशा बसु-करन सिंह ग्रोवर जैसे स्टार्स की वेडिंग शूट कर चुकी है।

Loading advertisement...
Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...