Quiz banner

शादी की तैयारियों के बीच शूटिंग करने दिल्ली पहुंची प्रियंका चोपड़ा, मास्क लगाए नजर आए फरहान

4 वर्ष पहले
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी दिसम्बर में होने जा रही है। लेकिन इसी बीच प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट के कारण तैयारियों के दौरान ही फिल्म द स्काय इज पिंक की शूटिंग भी करती जा रही हैं। वे इन दिनों दिल्ली शेड्यूल पूरा कर रही हैं। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक फोटो शेयर किया है। वहीं फिल्म के एक्टर फरहान ने भी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे दोनों दिल्ली के प्रदूषण से बचने मास्क पहने नजर आ रहे हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Masking our emotions in the Delhi air. @priyankachopra your pose is just ✅ #bts #prescenereading #theskyispink

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

 

आयशा की बायोग्राफी : द स्काई इज पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके पैरेंट्स की कहानी है। डायरेक्शन सोनाली बोस कर रही हैं। 13 साल की उम्र में पता चला था कि आयशा को पल्मोनरी फ्राइब्रोसिस है। इसके बाद आयशा ने अपने लाइफ स्ट्रगल पर एक किताब लिखी थी। महज 18 साल की उम्र में आयशा की मौत हो गई थी। 

 

2 दिसम्बर को है शादी : प्रियंका चोपड़ा की शादी हॉलीवुड सिंगर निक जाेनस के साथ 2 दिसम्बर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में होने वाली है। प्रियंका और निक की शादी क्रिश्चियन और हिन्दू रिवाजों के अनुसार होगी। हाल ही में प्रियंका आैर निक ने बैचलरेट पार्टीज में बैचलर लाइफ इंजॉय की, जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे। 

Loading advertisement...
Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...