Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

विवाद/ जावेद अख्तर ने की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की आलोचना, कहा-इमरान खान ने नो बॉल फेंकी है

Dainik Bhaskar | Feb 20, 2019, 01:44 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

बॉलीवुड डेस्क. 14 फरवरी कोपुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश गुस्से में है। 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने सेबॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपना रोष जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में जावेद अख्तर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना की है।Advertisement


जावेद अख्तर ने लिखा-इमरान ने नो बॉल फेंकीहै। हर बार वह यही पूछते हैं कि भारत को कैसे पता कि कोई आतंकी हमला पाकिस्तान ने किया है। मुंबई में हुए आतंकवादी हमले के दौरान एक पाकिस्तानी टीवी एंकर ने मुझसे पूछा था आप इतने विश्वास से कैसे कह सकते हैं कि हमले में पाक का हाथ था तब मैंने एंकर से कहा था-ठीक है, मैं आपको तीन ऑप्शन देता हूं, आप उसमें से एक का चयन करके बताना। पहला ऑप्शन है ब्राज़ील, दूसरा-स्वीडन और तीसरा पाकिस्तान। जाहिर है जावेद अख्तर की इस गुगली से एंकर की बोलती बंद हो गई थी।

इमरान खान ने झाड़ लिया था पल्ला

  1. प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ होने से साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर भारत ने हमला किया तो इसका जवाब दिया जाएगा। हम स्थिरता चाहते हैं, ऐसे में हमले की साजिश क्यों रचेंगे? इमरान ने यह भी कहा- हम दहशतगर्दी पर भी बात करने को तैयार हैं। भारत सोचे कि कश्मीर के युवा मरने-मारने पर क्यों उतर आए?

    Advertisement

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement