Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

सेलेब लाइफ / रणबीर कपूर खुद फैंस से मिलने पहुंचे फिर उन्हीं के फोन से ली परफेक्ट ग्रुप सेल्फी

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2019, 07:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड के नए स्टार्स ये बखूबी जानते हैं कि उनके फैंस के बिना उनका स्टारडम किसी काम का नहीं हैं। इसलिए स्टार्स किसी भी सूरत में अपने फैंस का दिलनहीं तोड़ना चाहते हैं। उन्हें कई मौकों पर फैंस के साथ फोटोज और सेल्फी लेते हुए देखा गया। हाल में रणबीर कपूर ने भी फैंस को खुश करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया।

खुद फैंस से मिलने पहुंचे रणबीर

दरअसल रणबीर हर रविवार को मुंबई के एक फुटबॉल ग्राउंड में मैच खेलने जाते है। उनके कुछ फैंस को जैसे हीइस बात का पता चला तो वो उनसे मिलने ग्राउंड पहुंचे और गार्ड्स से रणबीर के पास जाने के लिए मिन्नतेंकरने लगे। जब इस बात की खबर रणबीर को लगी तो वो खुद उन फैंस से मिलने पहुंचे। ग्राउंड के गेट पर खड़े होकर उन्होंने ना केवल फैंस से मुलाकात की बल्कि एक फैन के फोन से खुद उनके साथ सेल्फी ली। इस दौरान वो ब्लू हुडी में नजर आए। रणबीर की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर के पास होंगी खास शक्तियां
पिछले साल आई फिल्म संजू के लिए वो कई अवॉर्ड्स जीत जुके हैं। अब उनकी निगाहें आने वाले अवॉर्ड्स को अपने नाम करने पर टिकी हुई हैं। इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में रणबीर का नाम शिवा है। शिवा के पास कुछ सुपर नेचुरल पावर्स रहते हैं।इस फिल्म का निर्देशन आयान मुखर्जी कर रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Share
Next Story

श्रीलंका हमला / श्रीलंका बॉम्ब ब्लास्ट में बाल-बाल बचीं साउथ की अभिनेत्री राधिका सरथकुमार

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News