विवाद / ट्विटर पर जुबानी जंग, कंगना की बहन रंगोली बोली, फिल्म प्रिव्यू में महेश भट्ट ने मारी थी मेरी बहन को चप्पल

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 01:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. ट्विटर पर एक बार फिर जंग छिड़ गई है। ये जंग शुरू हुई है सोनी राजदान और कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल के बीच। इस ट्विटर वॉर को देख कर लग रहा है कि ये इतनी आसानी से खत्म नहीं होने वाला है। ट्वीट वॉर में कंगना की बहन ने आलिया भट्ट और उनकी मां पर भारतीय नागरिकता ना होने पर निशाना साधा था। इसके जवाब में सोनी ने भी ट्वीट करते हुए कंगना को एहसान फरामोश कहा तो रंगोली ने भी महेश भट्ट पर कंगना पर चप्पल फेंकने की बात कही।

कैसे शुरू हुई जंग?

  1. रंगोली ने किए कई ट्वीट

    ट्वीट वॉर में कंगना की बहन ने आलिया भट्ट और उनकी मां पर भारतीय नागरिक ना होने पर निशाना साधा था। इसके जवाब में सोनी ने भी ट्वीट करते हुए कंगना को एहसान फरामोश कहा तो रंगोली ने भी महेश भट्ट पर कंगना पर चप्पल फेंकने की बात कही।   

     

    ट्विटर पर रंगोली ने सोनी राजदान को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। ये वर्ड वॉर रंगोली के एक ट्वीट से शुरू हुआ। दरसअल मंगलवार को रंगोली ने आलिया और उनकी मां को भारतीय ना होने पर आड़े हाथों लिया था। सोनी ने बदले में कंगना के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा- कंगना को जिन्होंने ब्रेक दिया, वो उन्हीं के खिलाफ बोल रही हैं। हालांकि बाद में सोनी ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

     

    इसके जवाब में रंगोली ने लिखा- 'सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना रनोट को ब्रेक नहीं दिया। अनुराग बासु ने उन्हें ब्रेक दिया था। महेश भट्ट उस समय अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे।'

     

    एक अन्य ट्वीट में रंगोली ने लिखा- 'कंगना जब फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए थियेटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी। उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दी थी। इस वाकये के बाद वो रात भर रोई। उस समय उसकी उम्र महज 19 साल थी। रंगोली चंदेल ने इस ट्वीट में महेश भट्ट का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था।'

     

  2. इंटोलेरेंस के ट्वीट पर ट्रोल हुई थीं सोनी

    आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं देश में लोकसभा चुनाव को लेकर देश का माहौल गर्म है। इस बीच प्रमोशन के दौरान आलिया से जब पूछा गया कि वो किस पार्टी को वोट देंगी तो उन्होंने बताया कि वो वोट नहीं दे सकतीं क्योंकि उनके पास भारतीय नागरिकता नहीं है। आलिया के इस बयान के बाद रंगोली ने ट्विटर पर मां-बेटी को घेरा। दरअसल सोनी ने कुछ दिन पहले भारत में इंटोलेरेंस को लेकर ट्वीट किया था और इशारों में मौजूदा सरकार के खिलाफ वोट देने की अपील की थी।

     

    सोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुनैद खान की फोटो शेयर की इसके साथ उन्होंने लिखा- "मैं जुनैद खान हूं, मुस्लिम लड़का उम्र 15 साल है। मुस्लिम होने के कारण ट्रेन में मौजूद भीड़ ने मुझे मार डाला। वोट करते समय मुझे याद रखें।" सोनी के इस ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया गया। 

     

    इस पर रंगोली ने ट्विटर पर आलिया और सोनी को भारतीय नागरिकता ना होने पर घेरते हुए लिखा था- 'ये बाहरी लोग हमारे देश में रह रहे हैं और हमारे ही लोगों के खिलाफ गलत बातें कर रहे हैं। यहां की चीजों और लोगों के बारे में गलत बातें फैला रहे हैं। हमें ऐसे लोगों और उनकी सोच के बारे में विचार करना चाहिए।'

Share
Next Story

टीजर / जेल में बिताए 50 दिन के कारण 20 साल में पूरा हो सका मिशन मार्स, नम्बी नारायण की सच्ची कहानी है रॉकेट्री

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News