सेलेब लाइफ / पहली सालगिरह पर तिरुपति पहुंचे रणवीर-दीपिका, एक्टर गुलशन देवैया ने बताया कैसे आए थे नजदीक

रियलिटी में कहूं तो मेरी जिंदगी की सबसे इंपोर्टेंट बात यह हुई कि मैं दीपिका से शादी कर पाया हूं। यही केवल ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं कह सकता हूं कि मैंने कुछ तो अचीव किया है।
रणवीर सिंह, एक्टर

रणवीर मेरी जिंदगी का सबसे इंपोर्टेंट हिस्सा है और हमेशा रहेंगे। उनके बारे में मेरे इस थॉट में फ्यूचर में भी कभी चेंज नहीं आएगा।
दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2019, 04:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. इंडस्ट्री के हैप्पी कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को एक साल हो गए हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए दोनों तिरुपती बालाजी पहुंच गए हैं। उनकी तिरुमाला यात्रा के फोटोज इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहे हैं।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच कब पनपा था प्यार, अब तक अनसुनी रही इस कहानी को भास्कर के पाठकों को बता रहे हैं दोनों के एक करीबी दोस्त और को-एक्टर गुलशन देवैया, बॉलीवुड एक्टर और दोनों के कॉमन फ्रेंड, 'राम लीला' फिल्म में दोनों के साथ थे।

  1. मैंने 'गोलियों की रासलीला : राम लीला' में दीपिका और रणवीर के साथ काम किया था। यह तो सभी जानते हैं कि इसी फिल्म से दोनों के बीच प्यार की केमिस्ट्री पनपी थी, पर कैसे, यह किसी को नहीं पता। फिल्म के उदयपुर वाले दूसरे शेड्यूल में दोनों के बीच इश्क के जज्बात देखने को मिलने लगे थे। पहला शेड्यूल तो मुंबई में इनडोर में शूट हुआ था। तब 'लहू मुंह लग गया' गाने की शूट हो रही थी। उस दौरान ये दोनों घुल मिल तो रहे थे, पर उनके बीच ऐसी स्पेशल एनर्जी महसूस नहीं हो रही थी। तब दोनों ज्यादातर काम में ही बिजी रहे थे। दीपिका का पहले शेड्यूल के दौरान दुबई में शो भी था। उसी समय उनकी एक अन्य मूवी 'कॉकटेल' रिलीज हो रही थी, तो उसमें भी बिजी थीं। पहले शेड्यूल का एक महीना गुजरने के बाद उदयपुर में अगले 12 से 15 दिनों का दूसरा शेड्यूल लगा, तब तो इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री गजब ही हो गई थी। मैंने महसूस किया कि उन दोनों के बीच गुफ्तगू का लेवल बदल गया है। दोनों की एनर्जी भी काफी चेंज हो गई थी।
     

  2. हमारे भाई साहब यानी रणवीर बड़े खुश-खुश नजर आ रहे थे। सेट पर सारा दिन चेहरे पर मंद-मंद मुस्कान लिए घूमते रहते थे। बहनजी यानी दीपिका भी बड़ी खुश और चहकती नजर आ रही थीं। दोनों की जोड़ी बड़ी क्यूट दिखने लगी थी। आपसी प्यार तो खैर खुलकर नजर आने ही लगा था। दोनों एक दूसरे की गोद में बैठते थे।

  3. जब मैंने लगातार ये सब देखा तो खुशी से उन दोनों को पूछने भी लगा- 'भई ये सब क्या है? तुम दोनों के बीच ये सब कब शुरू हुआ?' उत्तर में उनके चेहरे पर वही क्यूट स्माइल...! यह सरप्राइजिंग था। मुझे खासकर दूसरे शेड्यूल में इसका पता चला। हालांकि इसकी खबर बाकी क्रू को पहले ही हो गई थी। तब मैं दरअसल काम में बिजी था। नतीजतन उनकी घनिष्ठता देखता तो था, पर तब महसूस नहीं हो पाया था, लेकिन दूसरे शेड्यूल में मुझे दोनों की नजदीकी का पता लग गया।

  4. रणवीर दीपिका को लेकर बेहद केयरिंग हैं, यह तो हर कोई जानता है ही। इससे जुड़ा एक रोचक किस्सा सुनाता हूं। 'राम लीला' के सेट पर मजाकिया अंदाज में वे मुझे दीपिका को लेकर अलर्ट रहने को कहा करते थे। उदयपुर में हम एक सीन फिल्मा रहे थे, जिसमें मुझे दीपिका को घसीटकर ले जाना था। वह शॉट फिल्माने से पहले रणवीर आकर मुझे प्यार भरी धमकी दे गए कि 'देख लेना, घसीटने के दौरान दीपिका को चोटिल किया तो तुम्हारी खैर नहीं।' असलियत यह थी कि दीपिका खुद बड़ी स्ट्रॉन्ग हैं। एथलीट और बैडमिंटन प्लेयर रहीं हैं तो उनका खुद का बॉडी बैलेंस बड़ा तगड़ा है। ऐसे में उनको घसीटने में मेरे पसीने छूट गए थे। खैर रणवीर वह सब मजाक में कहा करते थे, पर वे कितने केयरिंग हैं, यह किस्सा उसकी एक मिसाल है।

  5. एक और चीज मैंने यह नोट की, कि दोनों को देखकर पहले यह नहीं लगता था कि वे मेड फॉर इच अदर हैं। दोनों की अप्रोच एक दूजे से बिल्कुल जुदा है। दीपिका बड़ी शांत और डिग्निफाइड रही हैं। रणवीर एनर्जी लेवल के बारे में तो सबको पता है। उनके एक्ट से ही सब कुछ जाहिर हो जाता था। इस विपरीत नेचर के बावजूद दोनों एक दूसरे को बड़ा अच्छा कॉम्पिलमेंट करते हैं, पर वह कैसे करते हैं, उसका एग्जैक्ट जवाब किसी के पास नहीं है। दोनों मिलकर कुछ भी करते हैं, अच्छे लगते हैं। मुझे लगता है कि प्राइवेटली दीपिका यकीनन रणवीर को शांत रखती होंगी।

  6. बहरहाल, दोनों के बीच कोई चीज तो बहुत अच्छे से वर्क कर रही है। दोनों की जोड़ी जोरदार है। एक अतरंगी हैं तो दूजी त्रिपुर सुंदरी। दोनों शादी के रिश्ते को अच्छे से निभा रहे हैं। उनकी शादी की पहली सालगिरह पर तो यही कहूंगा कि 'यह फेविकोल का मजबूत जोड़ है, कभी टूटेगा नहीं।' ऐसा इसलिए कि दोनों के बीच प्यार तो है ही, एक दूसरे का भरपूर साथ देने की टेंडेंसी भी। उनमें मोहब्बत और कंपैनियनशिप दोनों है। दोनों जब साथ होते हैं तो गहरी बॉन्डिंग रिफ्लेक्ट होती रहती है उनके बीच। मतलब साफ है कि दोनों के बीच जन्म जन्मांतर तक का मामला है।
    (जैसा अमित कर्ण को बताया।)

Share
Next Story

न्यू वर्क / अनुष्‍का शर्मा अपने विंटर क्‍लेक्‍शन से चाचा चौधरी को पॉपुलर करेंगी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News