Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दीप-वीर वेडिंग/ इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद सिंगर हर्षदीप कौर को हटानी पड़ी फोटो, मोबाइल कैमरों पर भी लगे हैं स्टीकर

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2018, 04:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर-दीपिका की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 13 नवम्बर को संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें सिंगर हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक, संजोय दास ने परफॉर्म किया। यह फोटो हर्षदीप ने वेडिंग वेन्यू से मेहंदी की रस्म के बाद शेयर किया था, हालांकि बाद में रणवीर और दीपिका के रिक्वेस्ट करने पर उन्हें यह फोटो हटानी पड़ी। 

 

फोन कैमरों पर लगे स्टीकर :  सिक्योरिटी इतनी टाइट है कि मेहमानों के मोबाइल कैमरों पर स्टीकर तक चिपका दिए गए हैं। लिहाजा वेन्यू से कोई फोटो तक नहीं आ रही है। दीपिका के जिम ट्रेनर नम और हेयर स्टायलिस्ट गेब्रियल ने भी अपनी फोटो शेयर की है। गौरतलब है कि वेन्यू पर किसी भी गेस्ट को फोटो क्लिक करने की सख्त मनाही है। 

 

घुटनों पर बैठ किया प्रपोज : इन फंक्शन्स से कुछ जानकारियां जरूर सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई और संगीत में रणवीर अपने स्टाइल में छाए रहे। रणवीर ने घुटनाों पर बैठकर दीपिका को प्रपोज किया। उनके लिए तूने मारी एंट्रियां गाना गाया और एक स्पीच भी दी। रणवीर की स्पीच सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं। अपनी होने वाली दुल्हन को इमोशनल देख रणवीर ने उन्हें गले लगा लिया।

 

आज और कल दो बार शादी : दीपिका और रणवीर दो बार शादी की रस्मों को पूरा करेंगे। ताकि दोनों परिवारों के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की रस्मों को पूरा किया जा सके। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक आज दक्षिण भारतीय कोंकणी तरीके से शादी होगी, जबकि कल सिंधी तरीके से शादी होगी।

 

हुई फूल मुड़ृी की रस्म  : शादी से पहले फूल मुडी की रस्म पूरी की गई। कोंकणी ट्रेडिशनल इंगेजमेंट सेरेमनी को फूल मुडी कहा जाता है। ​​​​​​​फूल मुडी सेरेमनी के दौरान दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने होने वाले दामाद रणवीर के पैर धोए।​​​​​​​ सेरेमनी से पहले रणवीर अपनी फैमिली के साथ इंगेजमेंट वेन्यू पर पहुंचे तो दीपिका के पेरेंट्स ने सभी का वेलकम किया और शगुन के तौर पर सभी को नारियल दिया।​​​​​​​ 

 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement