Quiz banner

प्रमोशन का मौका नहीं छोड़ रहे कई देशों के टूरिज्म बोर्ड, दीपवीर को भेज रहे पेड हनीमून ट्रिप के इन्विटेशन

4 वर्ष पहले
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

बॉलीवुड डेस्क.रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में दो दिन ही दिन बचे हैं। दोनों को अभी से अलग-अलग टूरिज्म बोर्ड्स से महंगे पेड हनीमून ट्रिप के इंविटेशन मिलना शुरू हो गए हैं। इसमें सबसे आगे स्विट्जरलैंड पर्यटन बोर्ड है क्योंकि रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड टूरिज्म के इंडियन ब्रांड एम्बेसडर हैं।

 

दोनों के पास लंबे हनीमून का वक्त नहीं: सूत्रों के अनुसार-स्विट्जरलैंड पर्यटन ने कपल को इस खूबसूरत जगह पर हनीमून मनाने के लिए इन्विटेशन भेज दिया है। स्विस बोर्ड इस सुनहरे अवसर को छोड़ना नहीं चाहता क्योंकि इससे कपल के द्वारा इनडायरेक्टली स्विट्जरलैंड का प्रमोशन होगा। इन्विटेशन जा चुका है, लेकिन कपल ने अभी तक इसे एक्सेप्ट नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार, रणवीर-दीपिका ने बेंगलुरु और मुंबई में दो रिसेप्शन देने का प्लान किया है। दोनों के पास लंबे हनीमून के लिए वक्त नहीं होगा।

 

रिसेप्शन के बाद तुरंत काम पर लौटेंगे रणवीर: रणवीर पूरे नवंबर शादी में बिजी रहने के बाद दिसंबर की शुरूआत में काम पर लौट आएंगे और पूरे दिसंबर इसमें ही बिजी रहेंगे। 3 दिसंबर को उनकी अपकमिंग फिल्म सिंबा का ट्रेलर लॉन्च होगा। ट्रेलर रिलीज होने के बाद रणवीर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे जो कि 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसलिए उनके पास हनीमून के लिए समय नहीं होगा या फिर बहुत कम समय मिलेगा। 

Loading advertisement...
Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...