रिएक्शन / डॉ. जिउस ने लगाया था 'डोंट बी शाय' का बिना अनुमति रीमिक्स बनाने का आरोप, बादशाह ने दी सफाई

Dainik Bhaskar

Oct 20, 2019, 07:53 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.सिंगर रैपर बादशाह ने 'बाला' फिल्म के गाने डोंट बी शाय को लेकर लगाए गए आरोप के बारे में प्रतिक्रिया दी है कि उन्होंने सारे जरूरी अधिकार होने के बाद ही गाने का रीमिक्स एक्सेप्ट किया था। इसके पहले डॉ. जिउस ने ट्वीट करके आरोप लगाया था कि बाला के मेकर्स ने डोंट बी शाय और कंगना तेरा नी गाने को बिना अनुमति के रीमिक्स कर लिया है।

बादशाह ने ये लिखा हैट्वीट में : बादशाह के ट्वीट में लिखा है-डोंट बी शाय गाने को लेकर बनी स्थितियों के बारे में मुझे जानकारी थी। मैं यह कहना चाहता हूं कि जिउस पाजी की मैं बहुत इज्जत करता हूं और वे भी यह जानते हैं। उन्हें मुझसे नाराज होने का अधिकार है क्योंकि वे मेरे सीनियर हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा । जब सचिन जिगर यह गाना लेकर आए थे, तो मैंने इसे तभी एक्सेप्ट किया जब यह कन्फर्म कर लिया कि सारे जरूरी अधिकार हमारे पास हैं। लेकिन इसके बाद भी कोई गलतफहमी है तो मैं कोशिश करूंगा कि इसे जल्दी से जल्दी निपटा लिया जाए। मैं जिउस पाजी के सपोर्ट में हूं।

7 नवम्बर को रिलीज हो रही है बाला : आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की यह फिल्म 7 नवम्बर को रिलीज हो रही है। फिल्म बाला शुरुआत से ही कहानी चोरी, कॉन्सेप्ट चोरी जैसे आरोपों से घिरी हुई है। इसके पहले उजड़ा चमन के मेकर्स भी फिल्म को नोटिस भेजने की बात कर चुके हैं।

Share
Next Story

अपकमिंग / 40 करोड़ के खर्च और 2000 जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूट होगा कमल हासन की फिल्म 'इंडियन-2' का एक्शन सीन

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News