इंटरव्यू / 'घोस्ट' की एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने बताई फिल्म के पीछे की सच्ची कहानी, 1981 में घटी थी घटना

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2019, 05:31 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनाया ईरानी का कहना है कि उनकी डेब्यू फिल्म 'घोस्ट' की कहानी सत्यघटित घटना पर आधारित है। दरअसल, वे और उनके को-एक्टर शिवम भार्गव फिल्म के प्रमोशन के लिए दैनिक भास्कर के साथ बात कर रहे थे। इस दौरान जब हमने उनसे फिल्म की कहानी के बारे में जानना चाहा तो सनाया ने बताया कि 1981 में लंदन में इस तरह की घटना घटी थी, जहां एक भूत पर खून करवाने का आरोप लगाया गया था।

विक्रम ने घटना के बारे में पढ़ा और रिसर्च किया

बकौल सनाया, "1981 में लंदन में जॉनसन नाम के एक आदमी ने अपने मकान मालिक का खून कर दिया था। लेकिन जब मामला कोर्ट में पहुंचा तो उसने अपने ऊपर लगे आरोप को नकारते हुए कहा था कि भूत ने उससे ऐसा करवाया था। विक्रम ने इस घटना के बारे में पढ़ा और रिसर्च किया तो पाया कि सिर्फ ब्रिटिश कोर्ट ही नहीं, और भी कई जगह ऐसे मामले दर्ज हुए हैं, जहां लोगों ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर वैसा नहीं किया। बल्कि सबकुछ सुपरनेचुरल पावर की वजह से हुआ। उन्हें स्टोरी रोचक लगी और उस पर फिल्म बना दी।" यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है।

शिवम ने बताई अपनी जर्नी

बातचीत के दौरान शिवम भार्गव ने बताया कि वे लखनऊ के रहने वाले हैं। उन्होंने पुणे से मास्टर डिग्री ली है और करीब 9 साल पहले मुंबई आए और लगभग डेढ़ साल तक यशराज फिल्म्स के साथ बतौर कास्टिंग असिस्टेंट काम किया। इसके बाद एक्टिंग, डांस क्लासेस और वर्कशॉप और ऑडिशन देने शुरू किए। उन्होंने पहली बार 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे' के लिए काम किया। इसके बाद शिवम ने 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'लेडीज वर्सेस रिक्की बहल' पर काम किया। हालांकि, पहली बार उन्हें क्रेडिट 'इशकजादे' के लिए दिया गया था।

Share
Next Story

विवाद / तापसी ने दिया रंगोली को जवाब, कहा- "एक्टिंग नहीं आती फिर भी फिल्में मिल रही हैं, क्या करूं"

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News