Quiz banner

विवादों के बीच रिलीज हुआ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर

4 वर्ष पहले
Loading advertisement...
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

बॉलीवुड डेस्क. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई भयानक बाढ़ के बीच पनपी एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में सुशांत पिट्ठू वाले बने हैं जो यात्रियों को केदारनाथ के दर्शन कराते हैं। वहीं सारा एक हिंदू लड़की बनी हैं जिनसे उन्हें प्यार हो जाता है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है।

 

पहले पुजारियों ने किया विरोध : फिल्म टीजर लॉन्च के बाद केदारनाथ तीर्थ के पुरोहितों ने इस फिल्म को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी। पंडितों का कहना है कि यह फिल्म हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है इसलिए इस पर बैन लगाया जाना चाहिए।

 

शूटिंग के वक्त भी हुआ था विरोध : हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक केदारनाथ में पुजारियों के संगठन केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला का कहना है- अगर फिल्म को बैन नहीं किया गया तो हम आंदोलन करेंगे। हमें पता चला है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है और इससे हिंदू भावनाएं आहत हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्ला ने कहा कि पुजारियों ने उस वक्त भी कड़ा विरोध किया था, जब केदारनाथ के पास इस फिल्म के अश्लील गाने की शूटिंग की गई थी। फिल्म 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज होनी है।

Loading advertisement...
Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...