अपकमिंग / डायरेक्टर ने अभी तक लॉक नहीं की है ‘सरफरोश 2’ की कास्टिंग, ‘मुन्नाभाई 3’ पर शुरू हुआ काम

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 11:10 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. डायरेक्टर जॉन मैथ्यूमथान ने पिछले साल अनाउंस किया था कि वे ‘सरफरोश 2’ पर जॉन अब्राहम के साथ काम करने वाले हैं। चर्चा है कि यह फिल्म अब लेट हो चुकी है। हालांकि, डायरेक्टर का कहना है कि उन्होंने अभी तक इसकी कास्टिंग को लेकर कोई फाइनल कॉल नहीं लिया है। मथान बताते हैं, ‘चीजें अभी तक कंफर्म नहीं हैं। मैं दूसरे एक्टर्स से भी बात कर रहा हूं। अभी स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है और जैसे ही लोकसभा के चुनाव खत्म होंगे हम चीजें डिसाइड कर लेंगे और प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा कर देंगे।’

पहले इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू होने वाली थी पर जॉन ‘रॉ’, ‘बटला हाउस’ और ‘पागलपंती’ में बिजी थे इसलिए यह फ्लोर पर नहीं जा सकी। यह भी एक कारण हो सकता है कि मथान अब किसी अन्य एक्टर को लेने पर विचार कर रहे हैं। वे अब इस फिल्म को अगले साल की शुरुआत में रिलीज करना चाहते हैं।

मुन्नाभाई के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर होंगे हिरानी

राजकुमार हिरानी काफी वक्त पहले मुन्नाभाई सीरीज के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने वाले थे लेकिन इसी बीच वो ‘मीटू’ मामले में फंस गए और यह फिल्म रुक गई। पर अब सुनने में आ रहा है कि वो इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करने वाले हैं और इस बार वो सिर्फ इसे डायरेक्ट ही नहीं बल्कि प्रोड्यूस भी करेंगे। सूत्रों की मानें तो पहले इस फिल्म पर सीरीज की बाकी फिल्मों की ही तरह विधु विनोद चोपड़ा भी काम करने वाले थे पर अब वोइसके तीसरे पार्ट पर काम नहीं करेंगे।

Share
Next Story

टीजर / जेल में बिताए 50 दिन के कारण 20 साल में पूरा हो सका मिशन मार्स, नम्बी नारायण की सच्ची कहानी है रॉकेट्री

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News