विवाद / तापसी ने दिया रंगोली को जवाब, कहा- "एक्टिंग नहीं आती फिर भी फिल्में मिल रही हैं, क्या करूं"

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2019, 05:46 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनौत की बहन रंगोली और तापसी पन्नू के बीच कैट फाईट जारी है। इस बार तापसी ने रंगोली के एक्टिंग वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि "हां नहीं आता फिर भी फिल्में मिल रही हैं क्या करूं, हमे डायरेक्टर्स से सवाल करना चाहिए कि क्यों मेरे पास आ रहे हैं"। इससे पहले रंगोली ने तापसी की एक्टिंग पर सवाल उठाते हुए कहा था कि एक्टिंग का ए भी नहीं आता और दिग्गजों के साथ खुद को जोड़ रहे हो"। हालांकि इससे पहले रंगोली कई बार ट्विटर हैंडल से लोगों को निशाने पर लेती रही हैं।

चैट शो के दौरान तापसी ने रंगोली को दिया जवाब, भूमि ने दिया साथ

  1. एक चैट शो में पहुंची "सांड की आंख" की स्टार्स तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर से रंगोली के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। तापसी ने कहा " हां नहीं आता फिर भी फिल्में मिल रही हैं क्या करूं, हमे डायरेक्टर्स से सवाल करना चाहिए कि क्यों मेरे पास आ रहे हैं, मुझे माफ करना फिलहाल मैंने कुछ चार फिल्में साइन की हैं, तो अभी तुम्हें झेलना ही पड़ेगा"। इतना ही इसपर भूमि ने भी रंगोली पर तंज कसते हुए कहा कि " सच है, ऑडियन्स भी बेवकूफ है"।

  2. कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बुजुर्ग औरतों का रोल निभाने को लेकर तापसी पर निशाना साधा है। रंगोली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि सस्ता प्रोस्थेटिक और सफेद बाल लगा लेने से एक्टर नहीं बन जाओगे, 60 साल की औरत की बॉडी लेंग्वैज और आवाज का क्या? एक्टिंग कहा है? हरियाणा का सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने 60 साल की महिला शार्पशूटर्स का किरदार निभाया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

     


     

  3. मूवी ट्रेलर लांच होने के बाद एक फैन ने कमेंट किया कि "मुझे भूमि और तापसी पसंद हैं, लेकिन नीना गुप्ता, शबाना आजमी और जया बच्चन यह रोल निभाते तो कैसा होता"। इसपर नीना गुप्ता ने जवाब देते हुए कहा कि " मैं भी इस बारे में सोच रही थी कि कम से कम हमारी उम्र के रोल तो हमसे करा लो"। नीना गुप्ता के जवाब पर रंगोली ने ट्वीट किया कि "नीना जी यह फिल्म पहले कंगना को ऑफर हुई थी, लेकिन उसने आपका और राम्या कृष्णन का नाम सुझाया, लेकिन ये लोग दिमाग से सेक्सि्स्म को नहीं हटा सकते"।

     

    फिलहाल तापसी और भूमि फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Share
Next Story

विवाद / अमाल मलिक ने सोनाक्षी के गाने को बताया बकवास, कहा- छम्मा छम्मा अब तक का सबसे बेकार रीमिक्स

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News