Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

प्लानिंग / नरेंद्र मोदी की बायोपिक को मिलेगा नया ट्रेलर, चुनाव के बाद हो सकती है रिलीज

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 12:00 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. विवेक ओबेरॉय अभिनीत प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी बायो[पिक लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म इस महीने के शुरूआत में (5 अप्रैल और 11 अप्रैल को) रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे दो बार स्थगित कर दिया है। विपक्षी पार्टियों ने इसे इलेक्शन के समय रिलीज करने पर आपत्ति जताई थी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इलेक्शन खत्म होने तक फिल्म की रिलीज को होल्ड पर रख दिया गया।

इसके बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब से गायब हो गया है। हालांकि अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो मेकर्स नई रिलीज डेट के साथ ही नया ट्रेलर भी लाएंगे। सूत्रों के अनुसार, 'ट्रेलर को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया गया है। यह किसी भी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है। टीम नई रिलीज डेट लेने की प्लानिंग कर रही है और इसे 19 मई के बाद रिलीज करना चाहती है जब चुनाव खत्म हो जाएंगे। वे जल्द ही रिलीज डेट के साथ नया ट्रेलर लॉन्च कर सकते हैं।'

विपक्षी दलों की बड़ी आपत्ति यह थी कि यह फिल्म वोटर्स को प्रभावित करने में मदद करेगी। इसलिए उन्होंने चुनाव आयोग से इसके बारे में शिकायत की थी। उन्होंने मेकर्स से रिलीज डेट को होल्ड करने के लिए कहा था।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से कहा-पहले फिल्म देखें

आयोग ने आदेश में कहा था कि ऐसी कोई भी प्रचार साम्रगी या पोस्टर जो किसी उम्मीदवार की छवि को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से बढ़ा-चढ़ा कर दिखाए, ऐसे कंटेंट को आचार संहिता के दौरान इलैक्ट्रॉनिक मीडिया में नहीं दिखाना चाहिए। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर 19 अप्रैल से पहले फैसला करने के लिए कहा था। कोर्ट ने कहा था कि फैसला करने से पहले चुनाव आयोग पूरी फिल्म देखे। इसी के मद्देनजर चुनाव आयोग फिल्म देखेगा और फिर अपनी रिपोर्ट चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच को सौंपेगा। इस मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होगी।फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। इसके निर्देशक ओमंग कुमार और निर्माता संदीप सिंह हैं।

Share
Next Story

बॉक्स ऑफिस / अक्षय कुमार की केसरी को पीछे छोड़ वरुण धवन की कलंक ने पहले दिन कमाए 21.60 करोड़ रुपए

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News