इमोशनल / शोनाली बोस ने बेटे ईशान की पुण्यतिथि पर लिखा पोस्ट- तुम्हारी मौत ने मुझे सहज रहना सिखा दिया

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 08:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर बनी है। यहफिल्मडायरेक्टर शोनाली बोस के दिल के करीब थी। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इशान की फोटो के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म बनाने के पीछे के मकसद को भी बताया है।

शोनाली ने कियाबेटे को याद: शोनाली ने लिखा है- "मेरे दिल, मेरे इशु, आज तुम्हारी 9वीं पुण्यतिथि है। मैं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द स्काई पिंक के लिए आई थी। वहां मैंने मौत के बारे में बहुत कुछ बोला। वह भी जो तुमने मुझे अपने अंतिम संस्कार के दिन से सिखाया था। किस तरह तुमने मुझे जगाया, मुझे यह बताया कि सहज कैसे रहा जा सकता है। मेरे ऊपर लगातार नज़र रखने और अपना हाथ मेरे हाथ में रखने के लिए मैं तुम्हारा धन्यवाद नहीं दे सकती। महत्वपूर्ण अवसरों पर उपहारों की जरूरत होती है तब तुम हमेशा आते हो। इस बार तुमने तोहफे में मुझे वर्ल्ड प्रीमियर दिया है। मुझे पता है कि तुम इसको दुआएं दोगे। और तब कमरे में प्यार, प्रकाश और एक ऊर्जा होगी। तुम्हारी ऊर्जा। आयशा की ऊर्जा। मम्मा की ऊर्जा। 2,000 लोग, मैं अभी भी डरी हुई हूं लेकिन उत्साहित भी हूं। 9 वीं पुण्यतिथि पर मेरी शुभकामनाएं। तुम्हें प्यार। तुम्हारी मम्मा।"

हादसे में हो गई थी ईशान की मौत :शोनाली के बेटे ईशान लॉस एंजिल्समें स्टडी कर रहा था। ईशान के इलेक्ट्रिक रेजर से स्पार्क निकलने से कमरे में आग लग गई। जिसमेंबुरी तरह जलने से उसकी मौत हो गई थी।शोनाली नेरेजर कंपनी पर केस किया था लेकिनकंपनी ने कहा कि उनके प्रोडक्ट में खराबी नहीं थी। ईशानने नशे में खुद को आग लगा लगाई है।साथ ही यहभी कहा गया कि उनके बेटे की मौत के बाद उनकी लाइफ अच्छी हो जाएगी क्योंकि उन्हेंबेटे की स्कूल फीस नहीं देनी पड़ेगी। आखिर मेंरेजर कंपनी केस जीत गई थी।

Share
Next Story

फिटनेस दीवा / 26 साल की आलिया भट्‌ट ने किया डेडलिफ्ट, वायरल हुआ जिम में 70KG वजन उठाने का वीडियो

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News