Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

काॅफी विद करन/ कभी अक्षय कुमार का ऑटोग्राफ पाने रो रहे थे रणवीर सिंह, आज साथ बैठकर कर रहे ठिठौली

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 07:53 PM IST

टीवी डेस्क. अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने हाल ही में कॉफी विद करन 6 का एपिसोड शूट किया। इस दौरान दोनों को खूब मस्ती करते देखा गया। बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने मजाक करते हुए कहा- इस इंसान के साथ रहना मुश्किल है। दीपिका की दाद देनी होगी। अक्षय और रणवीर की मजेदार कैमिस्ट्री से भरा यह एपिसोड अगले सप्ताह ऑन एयर होगा।

 

 

 

जब ऑटोग्राफ के लिए रोए थे रणवीर : रणवीर सिंह की बचपन की एक फोटो अगस्त 2016 में वायरल हुई थी, जिसमें रणवीर अक्षय कुमार के साथ दिखाई दे रहे थे। खुद रणवीर सिंह ने इस फोटो को शेयर कर लिखा था- अमूल्य अतीत। मेरा फैनब्वॉय मोमेंट अक्षय कुमार के साथ।

 

साथ खिंचाई थी फोटो : फोटो 1998 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म कीमत के सेट की है। जब अक्षय फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब 13 साल के रणवीर सेट के बाहर खड़े थे। अक्षय की नजर जब रणवीर पर पड़ी तो उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड्स से उन्हें सेट के अंदर लाने कहा। इसके बाद न केवल अक्षय ने रणवीर को ऑटोग्राफ दिया, बल्कि उनके साथ फोटो भी खिंचाई।

 

यू-ट्यूब चैनल्स पर कुछ और कहानी : कुछ यू-ट्यूब चैनल्स और वेबसाइट्स ने इस फोटो की कुछ और कहानी बताई है। कहा गया है कि सेट पर कोई हरकत करने की वजह से अक्षय ने रणवीर को थप्पड़ मारा था और जब उन्हें पता चला कि वे बॉलीवुड के महान इंसान के बेटे हैं तो उन्होंने माफी मांगते हुए रणवीर के साथ फोटो खिंचाई थी। यह कहानी सच नहीं है, क्योंकि रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी बिजनेसमैन हैं, जो ऑटोमोटिव रिटेल्स को डील करते हैं। इसके अलावा लैदर, हॉस्पिटैलिटी और मेडिकल बिजनेस में भी वे रुचि रखते हैं।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें