Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

कन्फर्म / अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड से किया प्यार का इजहार, इस साल के अंत तक कर सकती हैं शादी

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2019, 04:26 PM IST

टीवी डेस्क. अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियो में अंकिता विक्की को किस करती नजर आ रही हैं जिससे उनके अफेयर की पुष्टि हो चुकी है। इनकी मुलाकात एक कॅामन दोस्त के जरिए हुई थी। सूत्रों की माने तो दोनों जल्द ही अपने इस रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं।

इस साल के अंत में हो सकती है शादी: सूत्र बताते हैं, "इन दिनों अंकिता विक्की के परिवार के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। वे दोनों एक-दूसरे को तक़रीबन दो साल से जानते हैं। और अंकिता अब अपने इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती हैं। ये अंकिता की ही ख्वाहिश है की वे जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधे। विक्की अंकिता को बहुत मानते हैं और उससे जुडी हर सपने को पूरा करने की कोशिश करते हैं। जाहिर है वे शादी से भी पीछे नहीं हटेंगे। वे दोनों ही इस साल के अंत तक शादी रचाने की प्लानिंग कर रहे हैं।"

सूत्रों ने आगे बताया, "अंकिता बहुत ही सिंपल तरीके से शादी करना चाहती हैं। वही विक्की चाहते हैं कि उनकी शादी में इंडस्ट्री से जुड़े फ्रेंड्स शामिल हो। अगर सब सही रहा तो शादी महाराष्ट्रीयन अंदाज में होगी। वहीं सभी रस्मे मुंबई में ही होंगी। फ़िलहाल ये सभी प्लानिंग काफी शुरूआती स्टेज पर है।"

सुशांत सेहो चुका अंकिता का ब्रेकअप: विक्की से पहले, अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी। छह साल एक साथ रहने के बाद, दोनों अलग हो गए। एक तरफ जहां सुशांत और कृति सैनन का अफेयर चर्चा में है। वहीं दूसरी तरफ अब अंकिता भी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ गई है। अंकिता ने सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता टूटने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रिश्ता टूटने का असर मुझ पर हुआ। मैंने अपने काम से दूरी बना ली क्योंकि मुझे ब्रेक की जरूरत थी। करियर के लिहाज से बात की जाए तो अंकिता इसी साल फिल्म मर्णिकणिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी से डेब्यू किया था जिसमे उन्होंने झलकारीबाई का रोल निभाया था।

Share
Next Story

रिप्लेसमेंट / टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दिशा की विदाई तय, अमी त्रिवेदी बन सकती हैं नई दयाबेन

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News