Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

बिग बॉस 12/ जोड़ियों ने किया सेलिब्रिटीज को टॉर्चर, समुद्री लुटेरे टास्क ने घर में मचाया बवाल

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2018, 05:59 PM IST

टीवी डेस्क. बिग बॉस 12 में नौवां दिन काफी हलचल भरा रहा। पहले इस हफ्ते बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम के खुलासे हुए। इसमें दीपिका कक्कड़,करणवीर बोहरा,कृति वर्मा-रोशमी बानिक,रोमिल चौधरी-निर्मल सिंह नॉमिनेट हुए। उसके बाद मौका आया लग्जरी बजट टास्क का। पिछले हफ्ते लग्जरी बजट टास्क में फेल होने के बाद इस हफ्ते का टास्क बेहद महत्वपूर्ण है।

 

टास्क का नाम समुद्री लुटेरे: इस टास्क में जोड़ियां और सेलिब्रिटीज आमने-सामने हैं। सेलिब्रिटीज को एक कुर्सी पर बैठाया गया और उन्हें गोल्डन रिंग दी गई। टास्क में सेलिब्रिटी जोड़ियों को सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स से यह गोल्डन रिंग लेनी है। इस दौरान उन्हें इतना प्रताड़ित करना है कि वह कुर्सी छोड़ दें और रिंग दे दें। जोड़ियों की तरफ से कृति-रोशमी इस टास्क की संचालक हैं। वहीं सेलिब्रिटीज की तरफ से श्रीसंथ टीम को गाइड करते नजर आए।


रो पड़े श्रीसंथ: जोड़ियां इस टास्क को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगाती नजर आईं। सेलिब्रिटीज पर कभी गोबर फेंका तो पानी लेकिन करणवीर बोहरा,दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे जैसे कंटेस्टेंट्स जोड़ियों के सामने हार मानने को तैयार नहीं नजर आए। इस दौरान श्रीसंथ अपनी टीम को मुसीबत में देखकर रो पड़े। आज टॉर्चर झेलने की बारी जोड़ियों की होगी जिसमें सेलिब्रिटीज अब उनसे बदला लेने के लिए सारी हदें पार करते नजर आएंगे। अब देखना ये है कि इस टास्क में कौन जीत हासिल कर पाता है?

टास्क से पहले स्ट्रेटजी बनाते हुए श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़
टास्क के दौरान टॉर्चर झेलते हुए करणवीर बोहरा
गोल्डन रिंग को बचाती हुईं दीपिका कक्कड़
सृष्टि रोड़े टॉर्चर बर्दाश्त नहीं कर पाईं और टास्क छोड़ दिया
Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement