कपिल की शादी / शुरू होने वाली हैं शादी की रस्में, सिर पर टोपी लगाए दिखे कपिल ने सिर्फ सिक्योरिटी पर किए हैं 10 लाख खर्च

  • कपिल का पहला वेडिंगरिसेप्शन 14 दिसंबर कोअमृतसरमें फैमिली फ्रैंड्स के लिए होगा
  • दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर कोमुंबईमें होगा जहां बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 07:40 PM IST

टीवी डेस्क. कुछ ही देर में कपिल की शादी की रस्में शुरू होने वाली हैं। इसके पहलेकपिल बढ़ी हुई दाढ़ी-मूंछों के साथ सिर पर टोपी लगाए नजर आए। कपिल और गिन्नी की शादी जालंधर में क्लब कबाना में हो रही है।कपिल की शादी का वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव आएगा। कपिल के दोस्तों ने इसकी तैयारी कर रखी है। यानी कपिल के फैन्स उनकी शादी को लाइव देख पाएंगे।

कपिल की शादी के अपडेट्स

  1. 200 मेहमानों और कड़ी सुरक्षाा

    संगीत सेरेमनी में करीब 200 मेहमानों को बुलाया गया था, जिनका स्वागत करने के लिए कपिल के बड़े भाई अशोक शर्मा वेन्यू के बाहर मौजूद थे। सुरक्षा के लिए लोकल पुलिस के 40 जवान वहां तैनात किए गए थे। इसके अलावा 30 सिक्योरिटी मेंबर्स की टीम कपिल ने भी हायर की थी। बताया जा रहा है कि पूरी शादी के लिए कपिल ने सिर्फ सुरक्षा पर 10 लाख रुपए खर्च कर एम. एस. सिक्योरिटी कंपनी को हायर किया है। कपिल की बारात बुधवार शाम करीब 4 बजे जालंधर के लिए रवाना हो चुकी है। 

  2. सैंड आर्ट से दी बधाई

    कपिल की शादी के लिए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, आरती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा अमृतसर पहुंच गए हैं। साथ ही फेमस सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने कपिल-गिन्नी को अपने अंदाज में शादी की बधाई दी है। सुदर्शन ने सैंड आर्ट बनाकर कपल को शुभकामनाएं दीं।

  3. 100 से ज्यादा व्यंजन होंगे

    कपिल की शादी में वेज और नॉनवेज दोनों तरह की डिशेज होंगी। शादी में पंजाबी फूड समेत 100 से ज्यादा व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए चीन और इटली से शेफ बुलाए गए हैं। कपिल अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कपिल ने अपनी शादी का जो कार्ड भेजा है उसके साथ एक स्मार्ट कार्ड भी अटैच है। इस स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद गेस्ट को एंट्री दी जाएगी।

  4. ये हुए प्री-वेडिंग फंक्शन

    10 दिसंबर को कपिल की शादी के फंक्शन की शुरुआत माता के जागरण से हो गई है। पहले ये सेरेमनी कपिल के घर पर ही होने वाली थी लेकिन तेज बारिश की वजह से प्रोग्राम रेडिसन होटल में शिफ्ट किया गया। 10 दिसंबर को जागरण में पॉपुलर सिंगर और कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा और पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम ने भजन गाए। 11 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी 

  5. 12 दिसंबर को पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी चतरथ गुरदास मान की बड़ी फैन हैं। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे। 

    मंगलवार रात जागो (संगीत) सेरेमनी हुई। यह सेरेमनी उनकी बहन पूजा देवगन के घर पर हुई। सेरेमनी शुरू होने के करीब 40 मिनट बाद कपिल वेन्यू पर पहुंचे। वे अपनी मर्सिडीज ई-क्लास कार से वहां पहुंचे, जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए बताई जा रही है। खास बात यह थी कि इस कार को ड्राइवर नहीं, बल्कि खुद कपिल ड्राइव कर रहे थे।

Share
Next Story

शॉकिंग / जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, बोले-पिता से ले ली है इजाजत

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News