Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अपकमिंग/ फिर से गलत सवाल पूछने आ रहे हैं करन जौहर, ट्विटर पर शेयर किया कॉफी विद करन का प्राेमो

कॉफी विद करन का पहला सीजन नवम्बर 2004 में आया था, इसके बाद इसके 5 सीजन कम्पलीट हो चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2018, 05:03 PM IST

टीवी डेस्क. फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर एक बार फिर अपने चर्चित टॉक शो कॉफी विद करन के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। पिछले महीने उन्होंने ट्विटर पर शो के शुरू होने की डेट रिवील की थी, अब करन ने शो का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया है कि एक अनअफ्रेड बॉय बचपन से ही हर एक से गलत सवाल ही पूछता आया है, लेकिन कोई उसके सवालों का बुरा नहीं मानता। 

 

छटवां सीजन है टॉक शो का : स्टार वर्ल्ड इंडिया पर 21 अक्टूबर से शुरू होगा। हर रविवार आने वाले इस शो के पहले पांच सीजन आ चुके हैं। पांचवा सीजन 2017 में स्टार वर्ल्ड इंडिया पर टेलीकास्ट हुआ था। शो में रैपिड फायर, ओपिनियन और कॉफी क्विज जेसे सेग्मेंट्स होते हैं। शो के हर सीजन में कुछ खास केटेगरीज में कॉफी अवार्ड्स भी दिए जाते हैं।

 

तीसरे सीजन में हुआ था विवाद : तीसरे सीजन के एक एपिसोड में दीपिका पादुकोण से रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बॉयफ्रैंड स्किल पर काम करने की जरूरत है। वहीं सोनम कपूर ने स्टाइलिस्ट की बहुत ज्यादा जरूरत बताई थी। इस एपिसोड के बाद ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने आरोप लगाए थे कि ऐसा कहने के लिए करन ने ही दीपिका और सोनम काे उकसाया था। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें