Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

कॉफी विद करण/ श्वेता बच्चन ने कहा अभी फिल्मों में नहीं आएगी बेटी नव्या नवेली, मां जया की कमजोरी भी बताई

Dainik Bhaskar | Jan 22, 2019, 12:06 PM IST

टीवी डेस्क. अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन रविवार रात करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। स्टार वर्ल्ड पर टेलीकास्ट हो रहे चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची श्वेता ने अपनी बेटी नव्या नवेली की बॉलीवुड में एंट्री और मां जया की गुस्से की कमजोरी का भी जिक्र किया। Advertisement

करण के सवाल और बच्चन्स के जवाब

  1. नव्या के टैलेंट का पता नहीं

    शो के दौरान अपनी 21 साल की बेटी नव्या के बॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर श्वेता ने कहा कि-  “मुझे नहीं पता कि नव्या की प्रतिभा क्या है। मुझे लगता है, जब तक वह पूरी तरह से एक्टिंग के लिए पैशनेट और तैयार नहीं हो जाती है, तब तक उसका इंडस्ट्री में कोई काम नहीं। वह भी सिर्फ इसलिए कि वह कुछ फेमस लोगों के परिवार से है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह भी एक्टिंग में करियर बना ले।

    Advertisement

  2. इंडस्ट्री को लेकर मेरी सोच स्वार्थी रही है

    करण ने श्वेता से सवाल किया कि क्या उसने बचपन से ही नव्या के दिमाग में यह बिठा दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री एक डार्क, अजीब और अस्थिर जगह है। जिसके कारण उसने शायद आज तक फिल्मों में एक भी शॉट नहीं दिया। इस बात पर श्वेता सहमत हुईं और बोलीं कि "मुझे लगता है कि मैं गलत थी। मैंने केवल अपने स्वार्थ के बारे में सोचा। नव्या के लिए यह बोनस है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली फैमिली से है। मैं अपने परिवार में दूसरी पीढ़ी को एक्टिंग वर्ल्ड में देख रही हूं। मैंने दिल टूटते हुए देखे हैं। जब चीजें काम नहीं करती हैं तब भी मैंने उनके चेहरे देखे हैं और मैं नहीं चाहती कि परिवार का कोई अन्य सदस्य इस इंडस्ट्री में हो। 

  3. क्लॉसट्रोफोबिक हो जाती हैं जया

    श्वेता ने बातचीत में बताया- "जब भी मां के आसपास ज्यादा लोग होते हैं तो वे बहुत ही क्लॉसट्रोफोबिक हो जाती हैं। वे यह भी पसंद नहीं करती कि लोग बिना इजाजत उनकी फोटो लें। वे इसी विचारधारा को मानती हैं।" गौरतलब है कि यह एक तरह का एंजाइटी डिसऑर्डर है। इस डिसऑर्डर से पीड़ित इंसान भीड़ वाली जगह में एक डर महसूस करता है कि वह वहां से कैसे निकल पाएगा। ऐसे लोग भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से बचने की कोशिश करते हैं।

  4. फैमिली ग्रुप में सबसे ज्यादा एक्टिव जया

    करण ने जब अभिषेक और श्वेता से पूछा कि उनके फैमिली व्हाट्सऐप ग्रुप में सबसे ज्यादा एक्टिव कौन रहता है तो उन्होंने बताया कि उनकी मां जया सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और सबसे कम एक्टिव पिता यानी अमिताभ बच्चन रहते हैं।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement