पाकिस्तान के बॉलर उस्मान खान का बयान - भारत के खिलाफ पांच विकेट लेने की जताई इच्छा, भारतीय टीम को बताया बेहतरीन

DainikBhaskar.com | Sep 19,2018 13:30 PM IST

IND vs Pak| Asia Cup 2018: एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान खान शिनवारी ने हॉन्गकॉन्ग के तीन विकेट लिए। पाकिस्तान ने यह मैच 8 विकेट से जीता। मैच के बाद उस्मान ने कहा कि वो अपने प्रदर्शन से खुश हैं लेकिन उनका फोकस भारत के खिलाफ होने वाले लीग मैच पर ज्यादा है। उस्मान के मुताबिक, वो भारत के खिलाफ पांच विकेट लेना चाहते हैं। बता दें कि भारत का पहला मैच मंगलवार को हॉन्गकॉन्ग से होगा। इसके अगले ही दिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को पाकिस्तान का सामना करना है।

Asia cup 2018, India vs Pakistan: भारत को तगड़ी चुनौती पेश करेंगे पाकिस्तान के ये प्लेयर्स, आंकड़े भारत के साथ

DainikBhaskar.com | Sep 19,2018 11:44 AM IST

एशिया कप में बुधवार को भारत और पाकिस्तान के बीच लीग मैच होगा। मैच के पहले ही कयास लगाए जाने लगे हैं कि कौन भारी पड़ेगा। एक बात तो तय है कि पाकिस्तान को यहां की पिच और मैदान का काफी अनुभव है। यह बात उसके पक्ष में जा सकती है। उसके ज्यादातर प्लेयर्स यहां साल में कई बार खेलते हैं। हालांकि, आंकड़ों के लिहाज से टीम इंडिया का पलड़ा भारी है। एशिया कप में दोनों टीमों के बीच 12 मुकाबले हुए। 6 में भारत और पांच में पाकिस्तान जीता।

आज होगा रोहित शर्मा बनाम मोहम्मद आमिर का मुकाबला, पिछली बार यह पाकिस्तानी पेसर रहा था हावी

DainikBhaskar.com | Sep 19,2018 10:03 AM IST

एशिया कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। विराट कोहली इस टीम में नहीं हैं। इसलिए, पाकिस्तान मीडिया का एक वर्ग इसे अब रोहित शर्मा बनाम मोहम्मद आमिर की टक्कर के तौर पर भी देख रहा है। पिछली बार चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान दोनों टीमें भिड़ीं थीं। तब आमिर के शुरुआती स्पेल ने ही भारत से मैच और ट्रॉफी छीन ली थी। 2017 में यह मैच टीम इंडिया 180 रन से हारी थी।

बुधवार को होगा भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच; हॉन्गकॉन्ग पहला मैच हारा

DainikBhaskar.com | Sep 18,2018 21:34 PM IST

Asia Cup 2018 India vs Pakistan: अगर आपने भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से कोई क्रिकेट मैच नहीं देखा तो अब तैयार हो जाइए ये मौका आपको अगले ही हफ्ते मिलने वाला है। जी हां, एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में वैसे तो कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं लेकिन निगाहें भारत और पाकिस्तान के मैच पर ही हैं। कहा जाता है कि जिन लोगों की क्रिकेट में रुचि नहीं भी है वो भी भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का परिणाम जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। एशिया कप में दोनों देशों के बीच अब तक कुल 10 मैच हुए हैं। दोनों ही टीमों ने 5-5 मैच जीते हैं। जाहिर सी बात है कि इस बार भी मुकाबला कांटे का होगा। दोनों टीमों का मुकाबला 19 सितंबर को होगा।