Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Asia Cup 2018: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान बोले- हार के डर से एशिया कप में नहीं खेल रहे विराट कोहली

DainikBhaskar.com | Sep 11, 2018, 11:57 AM IST

मोईन ने कहा- मुझे लगता है कि आराम का बहाना बनाकर बीसीसीआई ने जानबूझकर विराट को टीम में शामिल नहीं किया।

मोईन खान ने कहा- मुझे लगता है कि
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

नई दिल्ली. Asia Cup 2018: एशिया कप कल से शुरू होने जा रहा है। लेकिन इसको लेकर बयानबाजी का दौर पहले ही शुरू हो गया है। इसकी शुरुआत भी पाकिस्तान की तरफ से हुई है। बात क्रिकेट की ही होती तो भी ठीक था लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान तो इसे किसी और ही दिशा में ले जा रहे हैं। वो बीसीसीआई को ही डरपोक बता रहे हैं। विराट कोहली इस बार टीम का हिस्सा नहीं हैं। विराट को टीम में शामिल ना किए जाने को लेकर पाकिस्तान में कई प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। मोईन खान ने तो अजीब बात कही। एक इंटरव्यू में मोईन खान ने कहा- मुझे लगता है कि बीसीसीआई ने पाकिस्तान से हार की आशंका को देखते हुए जानबूझकर विराट को एशिया कप की टीम में शामिल नहीं किया।

मोईन का हास्यास्पद दावा
- पाकिस्तान के ए टू जेड चैनल को कुछ दिनों पहले मोईन ने बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट एक इंटरव्यू दिया। इसमें आगामी एशिया कप का जिक्र करते हुए मोईन ने कहा- मुझे लगता है कि आराम का बहाना बनाकर बीसीसीआई ने जानबूझकर विराट को टीम में शामिल नहीं किया। अगर वो पाकिस्तान से हार जाते हैं तो कहेंगे कि हमारा स्टार बैट्समेन ही टीम में नहीं था और जीत जाते हैं तो कहेंगे कि देखो विराट के बगैर भी हम जीत गए। एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में विराट का ना खेलना हैरान करता है। भले ही उन्होंने हाल ही में बहुत कामयाबी हासिल की हों लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वो पिछले मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। इसलिए मुझे शक हो रहा है। क्योंकि, वो तो इंग्लैंड में टेस्ट मैच तो खेल ही रहे हैं तो फिर फिटनेस प्रॉब्लम कहां हुई?

हसन अली बोले- विराट का विकेट लेना था
- दूसरी तरफ, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि अगर विराट टीम इंडिया में शामिल होते तो मुकाबला ज्यादा बेहतर हो सकता था। अली ने एक इंटरव्यू में कहा- विराट बहुत बड़े और दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। अगर वो सामने होते और मैं उनका विकेट ले पाता तो इससे अच्छा क्या हो सकता था। बहरहाल, इस बार वो मेरे सामने नहीं होंगे अगली बार जब आएंगे तो उनको आउट करने की कोशिश करूंगा।