Bhojpuri Gana 2019 /खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी गाना अब तक 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया !

Bhojpuri Gana 2019 Video / खेसारी लाल यादव का मिलते मरद हमके भूल गईलू गाना मचा रहा है धूम, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2019, 06:09 PM IST

नई दिल्ली. खेसारी लाल यादव...यानि भोजपुरी सिनेमा का वो चमकता सितारा जिसकी एक झलक पाने को हर कोई बेताब नज़र आता है। खेसारी लाल यादव की अपनी अलग फैन फोलोइंग है। इनके भोजपुरी गाने रिलीज़ होते ही वायरल होने लगते हैं। वही अब खेसारी लाल यादव का एक और गाना खूब धूम मचा रहा है। आलम ये है कि अब तक इस गाने को 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दरअसल, जिस फिल्म में खेसारी लाल यादव बतौर अभिनेता एक्टिंग करते हैं वो फिल्म खूब हिट होती है ठीक इसी तरह खेसारी लाल यादव के वीडियो सॉन्ग भी जब जब रिलीज़ होते हैं खूब वायरल होते हैं और दर्शकों को खूब पसंद भी आते है। यही कारण है कि इस डांस वीडियो को भी दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं।‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ भोजपुरी गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब सुन रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को आवाज़ दी है खेसारी लाल याद और प्रियंका सिंह ने तो वही गाने के बोल लिखे हैं पवन पांडे ने। जबकि गाने का म्यूज़िक शंकर सिंह ने दिया है। आप भी देखिए इसभोजपुरी गाने का वीडियो

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है। इन्हे पसंद करने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। वही इस भोजपुरी गाने को लेकर आलम ये है कि रिलीज़ होने के बाद से अब तक इसे 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

खेसारी लाल यादव के होली के गाने भी हो रहे हैं वायरल

फिलहाल होली जैसे -जैसे नज़दीक आ रही है। वैसे - वैसे खेसारी लाल यादव के होली के गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। लोग इन गानों को सुनना पसंद कर रहे हैं। और इन्हे जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

Share

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News