पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्यू लॉन्च:डाबर ने लॉन्च किया बेबी पाउडर, बेबी क्रीम और बेबी लोशन जैसे चाइल्ड केयर के 8 प्रोडक्ट, कंपनी अब आपके घरों तक इम्युनिटी प्रोडक्ट भी पहुंचाएगी

नई दिल्ली2 महीने पहले
ये प्रोडक्ट बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध हैं
  • कंपनी ने कहा, आयुर्वेद पर आधारित प्रोडक्ट की बढ़ती मांग को देखते हुए लाॅन्च किया है
  • डाबर इंडिया ने चलती-फिरती दुकान डाबर इम्युनिटी वैन चलाने की घोषणा की
No ad for you

डेली यूज्ड प्रोडक्ट्स बनाने वाली घरेलू कंपनी डाबर ने बच्चों की देखभाल करने वाले आठ प्रोडक्ट को लॉन्च किया है। कंपनी ने शुक्रवार को चाइल्ड केयर कैटेगरी का विस्तार करते हुए इन उत्पादों को पेश करने की घोषणा की। कंपनी ने आयुर्वेद पर आधारित प्रोडक्ट की बढ़ती मांग को देखते हुए इन्हें मार्केट में उतारा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये प्रोडक्ट खास तौर पर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजन पर उपलब्ध हैं। इसमें बेबी पाउडर, बेबी क्रीम और बेबी लोशन शामिल हैं।

इस सेगमेंट में पहले से जॉनसन एंड जॉनसन, नेस्ले, हिमालयन ग्लोबल है

कंपनी के मार्केटिंग चीफ, अजय सिंह परिहार ने कहा कि बच्चों की देखभाल से जुड़े प्रोडक्ट्स की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने बेबी केयर प्रोडक्ट कैटेगरी के विस्तार का निर्णय किया है। बता दें कि बच्चों की देखभाल से जुड़े उत्पादों में जॉनसन एंड जॉनसन, प्रॉक्टर गैंबल, नेस्ले, हिमालयन ग्लोबल इत्यादि कई कंपनियां पहले से मौजूद हैं।

'इम्युनिटी वैन्स' के जरिए इम्युनिटी प्रोडक्ट्स बेचेगी डाबर

कंपनी ने शुक्रवार को लोगों के घरों तक डाबर के आयुर्वेदिक उत्पादों की आपूर्ति करने के लिए चलती-फिरती दुकानों ‘डाबर इम्युनिटी वैन’ चलाने की भी घोषणा की। यह वैन ग्राहकों के घर के आसपास सीधे उन्हें सामान की बिक्री करेंगी। इस तरह के स्पेश वाहन देश के 10 शहरों में लोगों के घरों के नजदीक डाबर के प्रोडक्ट उपलब्ध कराने का काम करेंगी। इनमें मुख्य तौर पर इम्युनिटी पावर बढ़ाने वाले उत्पाद उपलब्ध होंगे। इनमें कोरोना वायरस संक्रमण के मौजूदा माहौल में च्यवनप्राश, गिलॉय की घनवती गोली, अश्व गंध कैपसूल प्रमुख रूप से उपलब्ध होंगे।

No ad for you

कंज्यूमर की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved