पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरकारी नौकरी:बिहार लोक सेवा आयोग ने प्रिंसिपल और लेक्चरर के 144 पदों पर निकाली भर्तियां, 7 अगस्त से शुरू रजिस्ट्रेशन प्रोसेस

2 महीने पहले
No ad for you

बिहार लोक सेवा आयोग ने बिहार सरकार पॉलिटेक्निक / सरकारी महिला पॉलिटेक्निक संस्थान में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में लेक्चरर के 119 पद और प्रिंसिपल के 25 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदम करने के इच्छुक उम्मीदवार का ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 7 अगस्त से शुरू होगी और आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अगस्त है।

योग्यता

लेक्चरर - इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई, बीटेक, बीएस और बीएससी में प्रथम श्रेणी या समकक्ष उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा- 21 साल

प्रिंसिपल

इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी से संबंधित शाखा में पीएचडी या बैचलर्स या मास्टर में प्रथम श्रेणी के साथ टीचिंग / रिसर्च / इंडस्ट्री में न्यूनतम 16 साल का अनुभव वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं। दोनों पदों के लिए आवेदन करने का लिंक 7 अगस्त से सक्रिय हो जाएगा। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार bpsc.bih.nic.in पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

जरूरी तारीखें

  • रजिस्ट्रेशन- 7 से 25 अगस्त
  • आवेदन करने की आखिरी तारीख- 28 अगस्त
  • फीस जमा करने की आखिरी तारीख- 4 सितंबर
  • ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि- 11 सितंबर

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

प्रिंसिपल

लेक्चरर

No ad for you

करिअर की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved