विवाद / राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी, व्यवसायी पर दर्ज हुई एफआईआर

  • व्यवसायी ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर कांग्रेस अध्यक्ष पर बेहूदा टिप्पणी की
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहले समझाया, फिर कोतवाली में दर्ज कराया मामला

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2019, 10:33 AM IST

रायगढ़.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दीपक अग्रवाल नामक व्यवसायी के विरुद्ध कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने मेंशिकायत दर्ज कराई है। युवा कांग्रेस के जिला सचिव महेंद्र यादव ने अपनी शिकायत में कहा है कि दीपक फेसबुक पर लगातार राहुल गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

कार्रवाई नहीं होने पर कांग्रेसियाें ने दी आंदोलन की चेतावनी

  1. जानकारी के अनुसार कोतरा रोड निवासी दीपक अग्रवाल ने 18 जनवरी को फेसबुक पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी पोस्ट की थी। दीपक फेसबुक पर बीजेपी के सपोर्ट वाले मैसेज करते हैं। साथ ही कांग्रेस पार्टी के विरुद्ध लगातार पोस्ट करते रहते हैं।

  2. पोस्ट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और उनके बीच हमेशा बहस होती रहती है। मगर कुछ दिनों से वे राहुल गांधी पर व्यक्तिगत रूप से भद्दे कमेंट करने लगे थे। इसको लेकर कई बार कांग्रेसियों ने उसे समझाया भी लेकिन वह लगातार ऐसा करता रहा है। आरोप है कि इस बार दीपक ने अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी की। 

  3. लगातार अभद्र टिप्पणी करने पर जिला सचिव ने रविवार को कोतवाली थाने में पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा है कि दीपक पर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। 

Share
Next Story

बड़ी राहत / निगमों में 50% तक कम होगा प्रॉपर्टी टैक्स 1000 स्क्वा. फीट पर 400 रु. कम देने होंगे

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News