जहरीली शराब / महिला को खेत में मिली शराब की बोतल, घर आकर दामाद के साथ पी, दोनों की मौत

  • दामाद मेलादेखनेआया था ससुराल, जहरीली शराब से मौत

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2019, 02:14 PM IST

जांजगीर-चांपा. घुठिया की एक महिला सोमवार की सुबह रोज की तरह अपने घर से दूर टॉयलेट गई थी। वहीं उसे शराब की शीशी मिली, जिसे लेकर वह घर आ गई। घर में उसने और उसके दामाद ने शराब पी ली। दोनों की हालत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई।

शौच के लिए गई तो मिली थी शराब की शीशी

  1. ग्रामीणों के अनुसार चांपा के रामा कंवर की शादी घुठिया में हुई है। वह चांपा छोड़कर अपने परिवार के साथ अपने ससुराल घुठिया में रहता था। चार दिन पहले गांव में मड़ई मेला का अायोजन किया गया था। जिसमे शामिल होने के लिए उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम बरीडीह निवासी उसका दामाद घुठिया आया था। सोमवार की सुबह रामा कंवर की पत्नी जामबाई कंवर (45 साल) टॉयलेट के लिए बाहर गई थी। उसी तरफ उसे शराब की शीशी मिली। जिसे लेकर वह घर आ गई। 

  2. बेटे ने बताया शराब पीकर पड़े थे दोनों

    घर अाकर शराब को जामबाई और उसके दामाद घनश्याम सिंह (30 वर्ष) पिता अनूप सिंह कंवर ने पी ली। शराब पीने के बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। चांपा टीआई राजेश चौधरी ने बताया कि मिशन अस्पताल चांपा में डॉक्टर ने दोनों को डेड घोषित कर दिया। अनुसार मृतका जामबाई के बेटे कमलेश सिंह ने बताया कि सुबह 7:30 बजे जब वह नहाकर घर पहुंचा तो उसकी मां जामबाई घर के आंगन में पड़ी थी, उसके मुंह से झाग बह रहा था। वहीं उसका जीजा घनश्याम कंवर घर के बाहर बेहोश पड़ा था। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों की मौत हो गई।

Share
Next Story

छत्तीसगढ़  / अंबिकापुर में मुस्कान के बाद सूरजपुर में विद्या किन्नर उतरी चुनाव के मैदान में

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News