Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

छत्तीसगढ़/ कांग्रेस -5, भाजपा-साफ : सामने आई जनता की राय, गढ़ हुआ कांग्रेस का

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 12:20 PM IST

रायगढ़.  विधानसभा 2018 के चुनाव परिणाम मंगलवार को घोषित हुए। कांग्रेस ने पहली बार सभी पांच सीटों पर बड़े अंतर से जीत हासिल की है। पिछले चुनाव में सारंगढ़, रायगढ़ और लैलूंगा सीट पर बीजेपी को सफलता मिली थी लेकिन इस बार सरकार के दावों और बीजेपी प्रत्याशियों के काम को जनता ने बिल्कुल नकार दिया। सारंगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी 51 हजार वोटों से चुनाव जीतीं। 

 

प्रकाश नायक. 15 सालों में बीजेपी का काम देख चुकी जनता ने कांग्रेस को इस बार अपार जनसमर्थन दिया है। अब उनके लिए हर संभव काम

ये भी पढ़ें

डॉ. रमन सिंह ने हार की नैतिक जिम्मेदारी ली, बोले- राज्यपाल को दे दिया इस्तीफा

 

करुंगा। मूलभूत जरूरतें पूरी करेंगे, समस्याएं हल करेंगे। 
रोशन अग्रवाल. जनता ने जो फैसला दिया है, उसे स्वीकार करते हैं। प्रदेश में जनता का रुझान आया जिसमें भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। पार्टी ने अपनी तरफ से जनता के लिए बहुत कुछ किया।

 


उमेश पटेल. मैंने पहले ही कहा था, खरसिया की जनता हमेशा कांग्रेस के साथ रहेगी, अब परिणाम आप सबके सामने है। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया, सभी बड़े नेताओं का मार्गदर्शन मिला। 
ओपी. चौधरी. जनता का फैसला स्वीकार है। क्षेत्र में काम करूंगा। लोगों के बीच रहकर उनकी समस्याएं जानकर निराकरण की कोशिश करुंगा। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम जारी रहेगा। 

 


उतरी जांगड़े. क्षेत्र में लोगों की जरूरतों के हिसाब से विकास कार्यों को प्राथमिकता से करूंगी। अब मुझे उनके विश्वास पर खरा उतरना होगा। कांग्रेस की सरकार बनने सेे किसानों का भला होगा। 
केरारबाई मनहर. बीजेपी ने हमेशा जनता के हित में काम किया। लोगों की हर जरूरत को बीजेपी ने पूरा किया। शिक्षाकर्मियों को रेगुलर कर दिया। किसान हितैषी योजनाएं शुरू कीं ।

 

 
चक्रधर सिदार. जनता ने मुझे एकतरफा जीत दिलाई है। पार्टी के घोषणा पत्र हमारी पहली प्राथमिकता है। इसके साथ ही बदहाल सड़कों का नए सिरे से निर्माण, उद्योगों में रोजगार जैसे मुद्दों पर काम करूंगा। 
सत्यानंद राठिया. 2003 से पहले भूखमरी थी। रमन सरकार ने लोगों को खाना दिया। बीमार लोगों के लिए सरकार ने आयुष्मान योजना शुरू की जिससे अब 5 लाख तक मुफ्त इलाज मिलेगा। 

 


लालजीत सिंह. अब आगे पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे मैं पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाऊंगा। लोगों के सुख-दुख में शामिल रहा। इस बार भी मैं पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरा था। 
लीनव राठिया. जनता के निर्णय का स्वागत है। हममें कुछ कमी होगी इसलिए जनता ने हमें खारिज कर दिया। लोगों से हमेशा लगाव रहता है। कंवर समाज की भलाई के लिए हमेशा काम करते रहेंगे। 

Recommended