Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

वायरल/ महापौर का डांस वीडियो आया सामने, कहा- 'नाचना अच्छा लगता है'

Dainik Bhaskar | Feb 20, 2019, 11:55 AM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • रायगढ़ कीमेयर मधु बाईने सोशल मीडिया एप पर पोस्ट किए तीन वीडियो
  • शुरू हुई राजनीति, कांग्रेस और भाजपा दोनों ने साधा महापौर पर निशाना

रायगढ़.डांस करते हुए महापौर मधु बाई का वीडियो वायरल होने के बाद कई तरह के कमेंट्स आने लगे हैं। इसे लेकर जब दैनिक भास्कर ने महापौर से बात की तो उन्होंने डांस और गाने को शौक बताते हुए वीडियो खुद डालने की बात कही। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों के निशाने पर मेयर आ गई हैं।Advertisement

पहले भी कई बार विवादों में आ चुकी हैं महापौर मधु बाई

  1. यह वीडियो महापौर ने मनोरंजन के लिए टिक-टॉक मोबाइल एप के माध्यम से सोशल मीडिया पर डाला था। दो दिनों से सोशल मीडिया पर उनके तीन गानों पर डांस करते और एक जगह वॉयस ओवर क्लिप भी डाली गई है। महापौर के वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

    Advertisement

  2. कई ग्रुप में लोगों ने इसकी आलोचना की है तो कुछ ग्रुप में इसे शौक बताया है। कई ग्रुप में लोगों ने तर्क भी दिए हैं कि वेटरन अभिनेत्री हेमामालिनी सांसद रहते हुए डांस के प्रोग्राम दे सकती हैं। कई फिल्मी कलाकार एक्टिंग कर सकते हैं तो महापौर मधुबाई ने क्या गलत किया। 

  3. मंगलवार रात तक महापौर का यह वीडियो सैकड़ों वाट्सअप ग्रुप और नंबरों पर वायरल हो चुका है। हालांकि पूर्व में अपने व्यवहार और गतिविधियों को लेकर महापौर मधुबाई विवादों में रह चुकी है। सीएम की सभा में प्रवेश नहीं मिलने पर एक थानेदार से भिड़ गई थीं।

  4. सब्जी बाजार में बवाल भी मचा चुकी हैं। निगम में गाड़ी अलॉट नहीं किए जाने के बाद तत्कालीन निगम आयुक्त लोकेश्वर साहू को श्राप देने का बयान दिया था, जिसके बाद साहू ने अपने ट्रांसफर होने की कामना की थी। 

  5. पद की गरिमा रखें महापौर 

     

  6. उम्मीद करना उचित नहीं