आत्महत्या / महिला ने दो मासूमों के साथ तालाब में लगा दी छलांग, तीनों की मौत

पति और बच्चों के साथ विवाहिता।

  • पति के शराबी और जुआरी होने से परेशान थी महिला
  • शराब के नशे में पैसे के लिए पति ने किया था झगड़ा

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2019, 03:21 PM IST

जांजगीर. पति की हरकतों से तंग आकर एक महिला ने दो मासूमों के साथ मंगलवार को तलाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है। महिला और बच्चों का शव पुलिस ने तालाब से निकालकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में महिला के पति और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

जुए में पैसे उड़ा देता था पति

  1. पुलिस के मुताबिक जांजगीर जिले के हसौद इलाके के पेंड्री गांव की रहने वाली मनोज कुमारी साहू की शादी वर्ष 2013 में करौवाडीह गांव के रामरतन साहू से हुई थी। इनका 4 साल का एक बेटा मनीष और 6 माह की बेटी प्रीति थी। राम रतन शराबी है और जुआ खेलता है। महिला इस बात से काफी परेशान रहती थी। वो सारे पैसे जुए में उड़ा देता था।

  2. पैसे के लिए हुआ था विवाद

    महिला के बड़े भाई ने उसे 5 हजार रुपए दिया था। इस बात की भनक राम रतन को लग गई। सोमवार को छेरछेरा त्यौहार पर वो शराब के नशे में आया और पैसे की मांग करने लगा। मना करने पर उसने आलमारी से पैसे ले लिए। महिला ने उससे पैसे वापस ले लिए और अपने ससुर को रखने के लिए दे दिया। इसपर पति नाराज हो गया और घर छोड़कर चला गया।

  3. ससुर ने तालाब में डूबते हुए देखा

    महिला का ससुर मंगलवार सुबह 4 बजे के करीब तालाब की ओर घूमने निकला। उसने किसी महिला को डूबते देखा। ससुर उसे किनारे पर ले आया। वो बेसुध थी। उसने परिजनों को अवाज लगाई और दोड़कर बच्चों की खबर लेने घर गया। वहां देखा कि बच्चे भी नहीं हैं। ससुर ने तालाब में छलांग लगाई तो बच्चों के शव भी मिल गए। तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Share
Next Story

छत्तीसगढ़ / दंतेवाड़ा में नक्सल हमले में घायल जवान राकेश कौशल शहीद

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News