Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

हादसा/ परिवार के साथ जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चे की मौत

Dainik Bhaskar | Feb 20, 2019, 05:10 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • सिकसोड के भैसासुर के पास हादसा, लौह अयस्क की ढुलाई कर रहा था ट्रक
  • अंतागढ़ जा रहा था परिवार मेला देखने, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागा

कांकेर.परिवार के साथअंतागढ़ मेला देखने जा रहे बाइक सवार को लौय अयस्क से भरे ट्रक ने बुधवार दोपहर टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और दूसरा बच्चा घायल हो गए।Advertisement

ओवरलोड ट्रक बनते हैं हमेशा हादसे का कारण

  1. जानकारी के मुताबिक, मटियाखार निवासी रजमु राम बुधवार को अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मेला देखने के लिए बाइक पर अंतागढ़ जा रहा था। अभी वो सिकसोड थाना क्षेत्र के भैसासुर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आए ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। 

    Advertisement

  2. ट्रक की टक्कर लगते ही सभी लोग उछलकर नीचे जा गिरे। हादसे में रजमू के 5 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार होने के फिराक में था, लेकिन गांव वालों ने उसे धर दबोचा।

  3. बताया जा रहा है कि ट्रक निक्को कंपनी से लौह अयस्क माल की ढुलाई कर रहा था। आए दिन इस सड़क पर ऐसी दुर्घटना होती रहती है। स्कूली बच्चे, ग्रामीण इस सड़क से जान जोखिम पर डालकर चलते है, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।  

  4. इस सड़क पर 12 टन क्षमता से अधिक गाड़ियों की आने जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन इसको नजर अंदाज कर 30 से 35 टन माल ढुलाई की जा रही है। सड़क चौड़ी नहीं होने के कारण ऐसी दुर्घटना होती रहती है।