Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

छत्तीसगढ़ / पुलवामा हमले के विरोध में कलाकार ने सड़क पर बना दिया पाकिस्तान का झंडा

Dainik Bhaskar | Feb 19, 2019, 06:03 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • राजधानी के अलग-अलग चौक और चौराहों पर विरोध स्वरूप करेंगे पेटिंग
  • तेलीबांधा से की शुरुआत, कहा- बॉर्डर पर नहीं जा सकते, ऐसे तो लड़ सकते हैं

रायपुर. पुलवामा हमले को लेकर लोगों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। समय बीतने के साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा बढ़ने लगा है। सड़कों पर मोमबत्ती और फिरतिरंगा लेकर उतरे लोगों ने अब सड़क पर पाकिस्तान को रौंदने का सिलसिला शुरू कर दिया। राजधानी के एक कलाकार ने इसके लिए पाकिस्तान का झंड़ा सड़क पर बना दिया।Advertisement

कला के जरिए सड़कों पर उकेरे विरोध के स्वर

  1. दरअसल, राजधानी के तेलीबांधा क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक कलाकार ने सड़क पर पाकिस्तान का झंडा बना दिया। विनोद पांडा एंड ग्रुप के कलाकारों की ओर से सड़क पर यह पेंटिंग की गई। जिसे रौंदते हुए लोग और वाहन चल रहे हैं, वहीं कुत्ते भी उस पर घूम रहे हैं।

     

     

    Advertisement

  2. पेंटिंग बनाने वाले कलाकारों का कहना था कि ये शुरुआत है, वो इस पाकिस्तानी झंडे के साथ ही विरोध स्वरूप अन्य पेंटिंग शहर के सभी चौक और चाैराहों पर करेंगे। कलाकारों का नेतृत्व कर रहे कलाकार विनोद ने कहा कि गुस्सा हमारे मन भी है। 

  3. पाकिस्तान को लेकर इसका विरोध भी कर रहे हैं। हम कलाकार हैं। सरहद पर जाकर अपने जवानों की तरह नहीं लड़ सकते, लेकिन इस तरह से विरोध जरूर जता सकते हैं। ये हमारे गुस्से और पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई का तरीका है।