लूट / एटीएम में कैश डालने आए कर्मचारियों पर फायरिंग कर लूटे 40 लाख रुपए

एटीएम बूथ पर जांच करती पुलिस।

  • नोएडा सेक्टर-82 स्थित एसबीआई के एटीएम में कैश रिफिलिंग के दौरान लूट
  • मौके से 19.65 लाख रुपए बरामद, बाकी गायब
  • भागते समय कार की टक्कर से गिरे दोनों बदमाश, नाले में गिरा एक बदमाश अरेस्ट

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 01:42 AM IST

नोएडा.सेक्टर-82 स्थित एसबीआई के एटीएम में कैश रिफिलिंग करने आए कर्मचारियों से गनप्वाइंट पर ही 40 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया। इसे देख कैश वैन के साथ आए गार्ड ने फायरिंग कर दी। इस पर बदमाशों ने भी गोली चलाई और फायरिंग करते हुए थोड़ी दूरी पर खड़ी अपनी बाइक से भाग निकले।

हालांकि दिनदहाड़े फायरिंग होने से आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचकर शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार बदमाश गिर गए और रुपयों से भरा बैग भी नीचे गिर गया। लोगों की भीड़ को देखते हुए एक बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए नाले में गिर गया और जबकि दूसरा फरार हो गया। वहीं, बैग गिरने से उसमें रखे रुपयों की गड्डियां सड़क पर ही बिखर गईं, जिसे लोगों ने भी गायब कर दिया। हालांकि, पुलिस ने करीब 20 लाख रुपए पुलिस ने बरामद कर लिया है।

कैश बैग लेकर एटीएम में थे तभी शटर उठाकर किया अटैक :केंद्रीय विहार-2 के गेट पर एसबीआई का एटीएम है। मंगलवार को एटीएम बूथ में गार्ड इंद्र बहादुर तैनात था। दोपहर 1:30 बजे एटीएम में कैश रीफिलिंग को लॉजिकैश कंपनी की कैश वैन पहुंची। कैशवैन 1.20 करोड़ रु. से ज्यादा लेकर निकली थी और 2 एटीएम में कैश डालने के बाद सेक्टर-82 पहुंची थी। वैन से 2 कर्मचारी एक बैग में 40 लाख रु. लेकर एटीएम के अंदर दाखिल हुए और इंद्र बहादुर ने शटर को बाहर से गिरा दिया। वहीं, कैश वैन के साथ आए 2 गार्ड वैन के पास तैनात थे। तभी 2 बदमाश एटीएम का शटर उठा दिया। एक बदमाश ने बैग लूट लिया। एटीएम गार्ड और कैश वैन के साथ आए गार्डों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

जवाब में गार्डों ने फायरिंग की। भागते हुए बदमाश कुछ दूर खड़ी बाइक पर पहुंचे और भागने लगे। रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे बदमाशों का लोगों ने पीछा किया तो एक कार वाले ने टक्कर मार दी। एक बदमाश भाग निकला जबकि दूसरा फायरिंग करने लगा। पुलिस ने बताया बदमाश ने शराब पी रखी थी, जिसे फायरिंग के दौरान नाले में गिर गया। जिसे पकड़ लिया गया। बदमाश की पहचान नन्हें के रूप में हुई।

नोटों की गड्डियां बिखरीं, कई नाले में गिरीं :इस घटना के दौरान सड़क पर ही नोटों की गड्डियां गिर गईं। कई गड्डियां नाले में गिर गईं तो काफी संख्या में वहां मौजूद राहगीरों ने भी उठा ली। वहीं, बैग में से पुलिस को 19.65 लाख रुपए बरामद हुए हैं। इस तरह करीब 20 लाख रुपए गायब हो गए। बताया जा रहा है कि इसमें 2-2 हजार रुपए वाली ज्यादातर गड्डियां थीं। एक गड्‌डी में 100 नोट होते हैं। इस तरह एक गड्‌डी में 2 लाख रुपए थे जिसे आसानी से गायब कर दिया गया। इस घटना के दौरान यह बात भी सामने आई कि लॉजीकैश वैन में तैनात दोनों गार्ड ट्रेंड नहीं थे।

Share
Next Story

दिल्ली में आज पेट्रोल हुआ 45 पैसा महंगा, 19 फ़रवरी 2019 का दाम हुआ 70.91 रुपए प्रति लीटर / दिल्ली में आज पेट्रोल हुआ 45 पैसा महंगा, 19 फ़रवरी 2019 का दाम हुआ 70.91 रुपए प्रति लीटर

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News