Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दिल्ली/ पोंटी चड्‌ढा के भतीजे ने ऑटो पर चढ़ाई बेंटले कार, एक विदेशी महिला की मौत, दो की हालत गंभीर

Dainik Bhaskar | Feb 19, 2019, 03:25 AM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • चाणक्यपुरी में हुई घटना, पुलिस एस्कॉर्ट के साथ चल रहा था आरोपी

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2019, 03:25 AM IST

नई दिल्ली.चाणक्यपुरी स्थित विनय मार्ग पर सोमवार दोपहर तेज रफ्तार बेंटले कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर से कार बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में ऑटो के पलटने से उसमें सवार कजाकिस्तान की 3 महिलाएं घायल हो गईं। राहगीरों ने घायलों को एम्स में भर्ती कराया, जहां एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान गुलशियान (51) के रूप में हुई है।

घायलों में अलेमा (33) व गुलियान (55) हैं। पुलिस ने कार चला रहे आशीष सिंह चड्ढा (20) के खिलाफ केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया। बाद में जमानत पर छोड़ दिया। आरोपी आशीष शराब व रियल एस्टेट के कारोबारी पोंटी चड्ढा के भाई राजेंद्र सिंह चड्ढा का बेटा है।

हादसे के वक्त वह पुलिस एस्कॉर्ट के साथ चल रहा था। डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि आशीष सिंह चड्ढा यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला है। पिता राजेंद्र सिंह चड्ढा वेब ग्रुप के चेयरमैन हैं। राजेंद्र सिंह चड्ढा 3 भाई थे। 17 नवंबर 2012 को छतरपुर में एक फार्म हाउस के अंदर प्रॉपर्टी को लेकर आपसी झगड़े में गोलियां चलने से राजेंद्र सिंह चड्ढा के बड़े भाई गुरदीप सिंह चड्ढा उर्फ पोंटी चड्ढा व छोटे भाई हरदीप सिंह चड्ढा की मौत हो गई थी। राजेंद्र वेब ग्रुप के चेयरमैन बने। छतरपुर के डीएलएफ में भी इनका आलीशान फार्म हाउस है। आशीष को पंजाब पुलिस की सुरक्षा मिली हुई है।