Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

वारदात/ महिला ने बैग नहीं छोड़ा तो काट दीं 3 उंगलियां

  • ऑटो सवार महिला से बाइक सवार बदमाश ने बैग छीनने की कोशिश की
  • साकेत थाना इलाके का मामला, ऑटो से अस्पताल में परिजन को देखने जा रही थी महिला

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 04:35 AM IST

नई दिल्ली. बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो सवार महिला से बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन महिला ने बैग कसकर पकड़ लिया। तभी बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने धारदार हथियार से वारकर महिला की 3 उंगलियां काट दीं और बैग लेकर फरार हो गए। बैग में दो सोने की अंगूठियां, 5 हजार कैश और घर की चाबियां थीं।

 

पीडि़त की पहचान शालिनी गर्ग (43) के रूप में हुई है। मामला साकेत थाना इलाके का है। शालिनी गर्ग संगम विहार इलाके में परिवार के साथ रहती हैं। सोमवार शाम को वह अस्पताल जा रही थीं। अस्पताल में शालिनी के जेठ भर्ती हैं। जब वह ऑटो में थीं तो बाइक सवार 2 बदमाशों ने उनके हाथ से बैग छीनने की कोशिश की। शालिनी बैग नहीं छोड़ा तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उनके हाथ पर धारदार हथियार से वार कर दिया। शालिनी इससे उनकी तीन उंगलियां कट गईं और उनके हाथ से बैग छूट गया।

 

पुलिस ने छुपाई धारदार हथियार से हमला करने की बात :

उन्होंने सूचना पुलिस को दी और साकेत थाने बयान दर्ज कराया। मंगलवार सुबह पता चला कि एफआईआर में धारदार हथियार से हमला करने की बात लिखी ही नहीं गई। केस लूट की जगह स्नैचिंग और चोरी की धारा में दर्ज किया। इस बारे में डीसीपी विजय कुमार से बात की तो उन्होंने एफआईआर चेक करने की बात कही।

Recommended