विवाद / दिल्ली के पूर्ण राज्य मुद्दे को लेकर ट्विटर पर भिड़े सीएम और भाजपा नेता

  • गोयल- 4 साल में सीएम ने तोड़ा लोगों का भरोसा
  • सीएम- जनतंत्र लेकर रहेंगे, भाजपा में दम हो तो रोके

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 02:41 AM IST

नई दिल्ली. आगामी लोकसभा चुनाव में आप दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने का मुद्दा लेकर जनता के बीच जाएगी। इस मुद्दे पर मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा के केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता से भिड़ गए। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर जनता से किए वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया गया।

गोयल ने अपनी पार्टी के सर्वों का हवाला देकर दावा किया-पावर का दुरुपयोग करेंगे सीएम-

गोयल-केजरीवाल सरकार को चार साल पूरे हो गए, पर उनके चुनावी वादे आज भी पूरे नहीं हुए। लोगों का भरोसा तोड़कर उन्होंने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। लोगों की जबान पर एक ही राग है कि दिल्ली बचाओ।

केजरीवाल - मोदी जी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का वादा किया था उसका क्या हुआ? साहिब सिंह जी और खुराना जी, दोनों पूर्ण राज्य के लिए लड़े। आडवाणी जी संसद में कानून लाए पर मोदी सरकार ने धोखा दिया। 4 साल में मोदी सरकार ने दिल्ली वालों का इतना अपमान और अन्याय किया, जनता इसका जवाब देगी।

गोयल- केजरीवाल पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने के बाद दिल्ली का विकास नहीं बल्कि ज्यादा पावर आने के बाद उसका दुरुपयोग करेंगे। यह हमारे सर्वे बताते हैं। वरना स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़कें, यातायात जैसे क्षेत्रों में कुछ तो विकास किया होता।

केजरीवाल- गोयल साहब, आप जनता का अपमान कर रहे हैं। आप जनता द्वारा चुनी सरकार को जनता का काम करने की शक्तियां नहीं देंगे? मतलब? आप होते कौन हैं देने वाले? दिल्ली के लोग जनतंत्र लेकर रहेंगे, भाजपा में दम हो तो रोक ले।

Share
Next Story

करोल बाग हादसा / अर्पित पैलेस का लाइसेंस धारक शारदेंदु भी अरेस्ट

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News