तोहफा / पेट्रोल कार में सीएनजी लगवाने पर 2000 रुपए का प्रीपेड कार्ड और 2000 रुपए का टैक्सी कूपन मिलेगा

  • सीएनजी और पीएनजी आपूर्ति करने वाली कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की योजना
  • पीएनजी कनेक्शन में किश्तों में दें सुरक्षा गारंटी, 31 दिसंबर तक कनेक्शन रजिस्ट्रेशन में 500 रु. की गैस फ्री

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2018, 02:09 AM IST

अखिलेश कुमार, नई दिल्ली.दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी और पीएनजी आपूर्ति करने वाली कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड पेट्रोल वाहनों को सीएनजी में बदलने या नए सीएनजी चालित वाहन लाने पर पहले आओ-पहले पाओ आधार पर 4000 रुपए तक रिटर्न बैक देने जा रही है। पीएनजी कनेक्शन में सुरक्षा राशि 12 किश्त में दे सकेंगे। आवेदन के साथ एक कैंसिल चेक देना होगा। 31 तक आवेदन करने वाले उपभोक्ताओं को 500 रुपए तक की गैस फ्री में मिलेगी।

1 दिसंबर से 31 जनवरी 2019 के बीच उठा सकते हैं लाभ :
आईजीएल ने सीएनजी वाहनों को बढ़ावा देने के लिए एक गिफ्ट स्कीम शुरू की है। पुरानी पेट्रोल कार में किट लगवाकर आरसी कॉपी और वैलिड हाइड्रो टेस्टिंग सर्टिफिकेट देने पर 2000 रु. प्री-लोड स्मार्ट कार्ड और 2000 रु. का ऐप आधारित टैक्सी कंपनी का कूपन देगी।

ये स्कीम 1 दिसंबर, 2018 से 31 जनवरी 2019 के बीच लगवाकर आईजीएल के 11 पेट्रोल पंप पर पहले आरसी और हाइड्रो टेस्टिंग सर्टिफिकेट जमा करने वालों के लिए है। नई कार अगर 9 जनवरी तक भी खरीदेंगे और 2000 की सीमा पूरी नहीं होने पर उन्हें स्कीम का फायदा मिलेगा।

सीएनजी भरवाने में ही इस्तेमाल होगी राशि: आईजीएल जो 2000 का प्री-लोड कार्ड देगा उसका इस्तेमाल आईजीएल पंप पर सीएनजी भरवाने में ही कर सकेंगे। मोबाइल नंबर से जोड़ कार्ड एक्टिवेट करने के साथ उबर ऐप आधारित टैक्सी सेवा के कूपन भी एक्टिवेट हो जाएंगे। जिसका इस्तेमाल राइड के अलावा उबर ईट में भी कर पाएंगे।

इन स्टेशन से मिलेंगे कार्ड :आईजीएल भवन-आरके पुरम सेक्टर-7, शकूरपुर- ब्रितानिया चौक, रिंग रोड, धीरपुर-आउटर रिंग रोड, बुराड़ी, उद्यान मार्ग-बिरला मंदिर नई दिल्ली, शांतिपथ-मोती, सीबीडी शाहदरा-क्रॉस रीवर मॉल के पास, वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास, द्वारका सेक्टर-20- न्यू द्वारका सेक्टर-9 मेट्रो स्टेशन के पास, नोएडा सेक्टर-51, जेल रोड- तिहाड़ जेल गेट नंबर-3 की विपरीत साइड, रोहिणी मेगा-सेक्टर-23 रोहिणी।

Share
Next Story

टीचर मर्डर केस / डायरी व अवैध रिश्ते के बीच पति पर टिकी जांच की सुई

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News