पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेलेब्स में कोरोना:ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित निकले, अभिनेता ने ट्वीट करते हुए संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट कराने के लिए कहा

23 दिन पहले
पत्नी प्रेरणा शंकर के साथ अभिनेता ध्रुव सरजा।
No ad for you

कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए दी। ध्रुव ने अपने संपर्क में आए लोगों को भी जल्द टेस्ट कराने की सलाह दी है।

30 साल के ध्रुव सरजा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं और मेरी पत्नी दोनों हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करा लिया है। मुझे भरोसा है कि हम ठीक होकर वापस लौट आएंगे। वे सब जो हमारे करीब थे, कृपया अपनी जांच करा लें और सुरक्षित रहें।'

ध्रुव ने पिछले साल नवंबर में लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही प्रेरणा से शादी की थी। ये एक ग्रैंड वेडिंग थी, जिसमें कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे। ध्रुव जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'पोगारु' में रश्मिका मंदाना के अपोजिट दिखाई देंगे। 

ध्रुव, चिरंजीवी सरजा के छोटे भाई हैं, जिनका निधन बीते महीने 7 जून को दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। इसके साथ ही ध्रुव एक्शन किंग अर्जुन सरजा के भतीजे भी हैं। हाल ही में वे अपने भाई चिरंजीवी सरजा की अधूरी फिल्म की डबिंग को लेकर खबरों में आए थे। 

इससे पहले कन्नड़ अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ सुमलथा अंबरीश भी कोरोना पॉजिटिव मिली थीं। उनके अलावा प्रोड्यूसर रॉकलाइन वेंकटेश को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि वो सुमलथा के संपर्क में आए थे।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved