पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोशल मीडिया:50 मिलियन फॉलोवर्स होने पर श्रद्धा कपूर ने तीन भाषाओं में जताया फैंस का आभार, दीपिका को पीछे कर बनीं दूसरी सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाली एक्ट्रेस

23 दिन पहले
No ad for you

अपनी बेहतरीन फैन फॉलोविंग के चलते श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर  50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कम लोग ही हैं जो ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। जनता की पसंदीदा अभिनेत्री ने निश्चित रूप से पर्दे पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है, लेकिन वह ऑफ स्क्रीन भी फैंस का दिल जीतते आई है। इस खास मौके पर अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए एक्ट्रेस ने तीन भाषाओं- मराठी, हिंदी और अंग्रेजी में हस्तलिखित नोट्स साझा किए है!

अपनी खुशी जाहिर करते हुए श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर लिखा,"मेरे सभी प्यारे, बाबूडी, फैन क्लब, और शुभचिंतक। मैंने सभी वीडियो, एडिट और पोस्ट देखे हैं जिन्हें आपने बहुत प्यार से बनाया है और मैं बहुत अभिभूत और विनम्र महसूस कर रही हूं। मैं आप सभी की वजह से यहां हूं। मैं आपको खुशी और शांति के साथ-साथ बहुत सारी शुभकामनाएं देती हूं। कृपया अपना अच्छे से ख्याल रखें, दयालुता फैलाएं और चमकते रहें। धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद! 50 मिलियन बार।

सोशल मीडिया के जरिए सोशल इश्यूज की फैलाती हैं जागरुकता

श्रद्धा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने #LockdownZoos पहल शुरू की है जिसमें वो लगातार जू बंद करवाने की मांग कर रही हैं। जानवरों के प्रति दयालुता रखने वालीं एक्ट्रेस लगातार जानवरों के साथ हो रहे अत्याचार पर प्रकाश डालती रहती हैं और अपने प्रशंसकों से समय-समय आग्रह करती हैं कि वे जानवरों को बचाने के लिए जितना संभव हो उतनी मदद करें। एक पर्यावरण कार्यकर्ता होने के नाते वह लकड़ी के टूथब्रश का चयन करने, नहाने के लिए शॉवर के बदले बाल्टी का प्रयोग करने की भी सलाह देती हैं। श्रद्धा खुद भी इको फ्रेंडली सामान का इस्तेमाल करती हैं।

श्रद्धा की फ़ीड बेहद सौहाद्र्रपूर्ण होती है क्योंकि इसमें फैशन से लेकर बीटीएस, फिल्मे, एनिमल कडल, पर्यावरण पर नवीनतम अपडेट और दुनिया भर में होने वाली चीजों का आनंद लेना, सब कुछ शामिल है। इससे यह भी पता चलता है कि एक व्यक्ति के रूप में श्रद्धा कितनी जागरूक और संवेदनशील हैं। श्रद्धा कपूर जल्द रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बनी अगली फिल्म में नजर आएंगी।

इन एक्ट्रेस के हैं 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स

इंस्टाग्राम अकाउंट में 50 मिलियन फॉलोवर्स होने के अलावा ट्विटर पर भी एक्ट्रेस के 17 मिलियन फॉलोवर्स हैं। श्रद्धा के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के भी इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। श्रद्धा दीपिका को पछाड़ते हुए अब इस रेस में दूसरे स्थान पर हैं। जहां प्रियंका के 54.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं वहीं दीपिका के 50.5 मिलियन हैं। श्रद्धा के बाद इस रेस में आलिया भट्ट हैं जिनके 47.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved