पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भगवान को प्रणाम:अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर की भगवान विट्ठल की तस्वीर, फोटो शेयर कर लिखा- ईश्वर के चरणों में समर्पित

23 दिन पहले
No ad for you

कोरोना संक्रमण की वजह से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार दोपहर सोशल मीडिया पर भगवान विट्ठल और रुकमणी की एक फोटो पोस्ट की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित'। पिछले डेढ़ महीनों के दौरान अमिताभ इसी मंदिर की तस्वीर छह बार शेयर कर चुके हैं। 

शनिवार को अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला था। इसके बाद से ही वे हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि, इसके बाद वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैन्स से बराबर जुड़े हुए हैं। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भी उन्होंने विदुर नीति का श्लोक साझा कर उन 6 लोगों के बारे में बताया था, जो हमेशा दुखी रहते हैं। 

 

अस्पताल में भी सोशल मीडिया पर एक्टिव

अमिताभ अपने ब्लॉग के अलावा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा था.... 'ईर्ष्यी घृणी त्वसंतुष्ट: क्रोधनो नित्यशड्कितः। परभाग्योपजीवी च षडेते दुखभागिनः।। यानी 'सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराए आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।' 

अस्पताल में रहना पड़ सकता है कुछ और दिन 

मंगलवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर देते हुए बताया था कि बच्चन पिता-पुत्र को कम से कम 7 दिन तक अस्पताल में ही रहना होगा। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया था कि दोनों का अगला टेस्ट 5-6 दिन बाद होगा।

शनिवार से भर्ती हैं अमिताभ-अभिषेक

हल्के लक्षण दिखने के बाद शनिवार शाम 77 साल के अमिताभ और 44 साल के अभिषेक खुद कार चलाकर नानावटी हॉस्पिटल पहुंचे थे। दोनों ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी। 

रविवार को अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया। दोनों घर में ही आइसोलेट हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे भी तेजी से कोरोना से उबरने की ओर बढ़ रही हैं। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता, नातिन नव्या और नाती अगस्त्य नंदा की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved