पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदरहुड:शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपना मदरहुड एक्सपीरिएंस, बोलीं- '45 साल की उम्र में दोबारा मां बनने के लिए जुटानी पड़ती है हिम्मत'

23 दिन पहले
No ad for you

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी चंद महीनों पहले सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी हैं। उनकी बेटी समीषा का जन्म 15 फरवरी को हुआ था जिसके कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। बेटी के पांच महीने के होने पर अब शिल्पा ने 45 साल की उम्र में मां बनने का एक्सपीरिएंस शेयर किया है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा ने कहा, 'मैं समीषा को घर लाने के लिए निजी उड़ान भरी थी क्योंकि मास्क और बाकी सावधानी के साथ तीन हफ्ते पहले जन्मी बच्ची को लाने का कोई और विकल्प नहीं था। इसके कुछ दिनों के बाद ही देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई थी। बेटी के साथ समय बिताने पर मैं शुक्रगुजार हूं क्योंकि बतौर एक्ट्रेस मैं ऐसा कभी नहीं कर पाती'।

एक्ट्रेस की मानें तो 45 की उम्र में मां बनना आसान नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, 'ये काफी असल लगता है जब लोग मुझसे मेरे बच्चों के बारे में पूछते हैं। 45 की उम्र में मां बनने के लिए काफी हिम्मत लगती है। शुरुआती दिनों में आप बच्चे को दूध पिलाती रहती हैं और हर समय थकी हुई रहती हैं। आपको एक गाय की तरह महसूस होता है। मैं खुद भी पोस्टपार्टम (बच्चे होने के बाद का समय) डिप्रेशन में रही हूं लेकिन मैं दो हफ्तों में ठीक हो गई थी।

फरवरी में सरोगेसी से दूसरी बार मां बनीं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने फरवरी में अपनी बेटी समीषा को घर लाने के बाद अचानक अनाउंसमेंट करके सबको सरप्राइज दिया था। समीषा से पहले दोनों के 8 साल के बेटे विआन भी हैं। बेटी का नाम दोनों ने समीषा शेट्टी कुंद्रा रखा है जिसका अर्थ है कोई भगवान की तरह पास होना। बेटी के जन्म के बाद से ही लगातार शिल्पा उनकी क्यूट तस्वीरें और उनके साथ बिताने वाले खूबसूरत पल की झलक शेयर कर रही हैं।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved