पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत की याद में:एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के टीवी शो के नाम पर लॉन्च किया पवित्र रिश्ता फंड, लोगों में मेंटल हेल्थ अवेयरनेस बढ़ाने के लिए आएगा काम

23 दिन पहले
No ad for you

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है, लेकिन उनकी याद किसी के दिल से नहीं जा पा रही है। सुशांत अपने आखिरी वक्त में डिप्रेशन से जूझ रहे थे। इसलिए अब इसी पर काम करने के लिए एकता कपूर ने जी5 के सीईओ तरुण कटियाल के साथ मिलकर सुशांत के टीवी शो पवित्र रिश्ता के नाम पर एक फंड की स्थापना की है, जो मेंटल हेल्थ के बारे में लोगों में जागरुकता बढ़ाने का काम करेगा। 

एकता ने कहा - इसका हिस्सा बनना सौभाग्य है

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार एकता ने इस फंड के बारे में कहा- दस सालों में समय बहुत तेजी से बदला है। आज के दौर में प्रेशर बहुत ज्यादा है। चारों ओर महामारी के होने के साथ हम सभी अपने घरों तक सीमित हो गए हैं। इसलिए लोग बहुत अधिक तनाव और चिंता में हैं। काम के कारण तनाव का स्तर, घर में होने वाली परेशानियां, नौकरियों का जाना ऐसे कई कारण है जिनके चलते लोगों का मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ा है। ये मेरा सौभाग्य है कि पवित्र रिश्ता फंड का हिस्सा हूं। और आगे भी इसी तरह की पहल का हिस्सा होने में मुझे खुशी महसूस होगी। 

11 साल पहले आया था सुशांत का शो पवित्र शो 

पवित्र रिश्ता एकता कपूर के टीवी शो का नाम था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने मानव देशमुख की भूमिका निभाई थी। सुशांत ने पिछले महीने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अभी केस की जांच चल रही है। इसमें करीब 30 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। जिनमें उनके परिजन, दोस्त, को-स्टार, स्टाफ, मैनेजर और कई दूसरे बॉलीवुड के बड़े और संदिग्ध नाम शामिल हैं। 

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved