पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फर्स्ट लुक रिवील:लूडो और क्लास ऑफ 83 : एक ही दिन में दो बड़ी फिल्मों के स्टार्स की दमदार एंट्री, राजकुमार राव-फातिमा सना शेख दिखे गेम चेंजर और बॉबी देओल बने पुलिस ऑफिसर

23 दिन पहले
No ad for you

अनलॉकिंग मोड और फिल्मों की ओटीटी रिलीज के ट्रेंड में आते ही फिल्मों से जुड़ी जानकारी सामने आने लगी है। एक तरफ पहले से रिलीज के लिए तैयार फिल्मों की डेट्स सामने आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर आधे से ज्यादा हो चुके प्रोजेक्ट्स के फर्स्ट लुक सामने आए हैं। इसी कड़ी में मेकर्स ने लूडो और क्लास ऑफ 83 का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। 

डार्क कॉमेडी है फिल्म लूडो 

लूडाे से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा- देखिए हमारे खिलाड़ियों को जो अपनी किस्मत अपने हाथ में लिए हैं। ऐसे खेल में जहां कुछ भी संयोग नहीं है। हर चीज पहले से प्लान की गई है। राजकुमार ने पोस्ट के आखिर में फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज को कन्फर्म किया है। फिल्म का डायरेक्शन अनुराग बासु ने किया है। राजकुमार के साथ लूडो में फातिमा सना शेख भी हैं। 

इन दोनों के अलावा लूडो में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ भी अहम रोल में नजर आएंगे। डार्क कॉमेडी लूडो पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन के कारण सभी फिल्मों की रिलीज कैंसिल हो गई थी। लूडो नेटफ्लिक्स की 17 ओरिजनल्स की सीरीज में से एक है। 

आईपीएस बने हैं बॉबी देओल

बॉबी ने फर्स्टलुक शेयर करते हुए लिखा है- डीन विजय सिंह का रोल निभाते हुए ऐसा अनुभव हुआ जैसा पहले कभी नहीं हुआ था। फिल्म क्लास ऑफ 83 शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस की है। वहीं इसका डायरेक्शन अतुल सभरवाल ने किया है। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved