पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
No ad for you

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेहू प्रीत दा व्याह:ससुराल में ढोल-नगाड़ों के बीच नेहा कक्कड़ का जोरदार स्वागत, वेडिंग रिसेप्शन में नई नवेली दुल्हन ने किया जमकर डांस

एक महीने पहले
No ad for you

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम सिंगर रोहन प्रीत सिंह से शादी कर ली है। दोनों ने शनिवार दोपहर को दिल्ली के गुरुद्वारे में आनंद कारज की रस्म की जिसके बाद शाम को रिश्तेदारों, करीबी दोस्तों और कुछ इंडस्ट्री के लोगों के बीच शादी का सेलिब्रेशन रखा गया था।

इसके बाद सोमवार को पंजाब में वेडिंग रिसेप्शन हुआ जिसमें नेहा ने वाइट लहंगा पहना जिसके साथ डायमंड जूलरी और मांग में सिंदूर ने उनके लुक में चार-चांद लगाए। वहीं, रोहन प्रीत ब्लू सूट में नजर आए।

रिसेप्शन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं जिसमें नेहा-रोहन प्रीत रोमांटिक गाने पर सुर से सुर मिलाते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में मेहमानों के बीच नेहा जमकर डांस करती भी दिख रही हैं।

ससुराल में हुआ जोरदार स्वागत

इससे पहले कुछ वीडियो सामने आए जिसमें विदाई के बाद नेहा का ससुराल में जोरदार स्वागत होते दिखा। पंजाबी ढोल-नगाड़ों की थाप पर रोहन और नेहा ने खूब डांस किया। बाद में दोनों ने मेहमानों और रिश्तेदारों के बीच वेडिंग केक काटा। इसके बाद अंगूठी ढूंढने की रस्म भी हुई जिसमें नेहा ने रोहन प्रीत को हरा दिया।

20 को हुआ रोका 23 अक्टूबर को शादी

नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत से 20 अक्टूबर को मुंबई में रोका किया था। सेरेमनी में नेहा ने हल्के गुलाबी रंग की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी वहीं दूसरी तरफ रोहन प्रीत ने भी हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता और गहरे गुलाबी रंग की पगड़ी पहने हुए ट्रेडिशनल अवतार अपनाया था।

23 अक्टूबर को नेहा की हल्दी सेरेमनी दिल्ली में ही रखी गई थी जिसके लिए उनका परिवार 22 अक्टूबर को दिल्ली पहुंचा था। इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नेहा और रोहन प्रीत दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। सेरेमनी में नेहा ने फूलों से बनी जूलरी के साथ पीले रंग की साड़ी पहनी थी।

दिल्ली पहुंचकर रस्में शुरू होने से पहले नेहा कक्कड़ ने मेहंदी लगवाई थी। नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनके हाथों में मेहंदी से रोहन लिखा दिखाई दे रहा है। सबसे पहले तस्वीरें उनके मेहंदी आर्टिस्ट राजू मेंहदी वाला के पेज से सामने आई थीं।

23 अक्टूबर को नेहा और रोहन की संगीत सेरेमनी रखी गई थी जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ रोमांटिक और कुछ डांस सॉन्ग्स पर जमकर डांस किया था। 24 अक्टूबर की दोपहर को आनंद कारज की रस्म पूरी कर नेहू दा व्याह पूरा हुआ।

No ad for you

बॉलीवुड की अन्य खबरें

Copyright © 2020-21 DB Corp ltd., All Rights Reserved

This website follows the DNPA Code of Ethics.